मुंबईः नवीन कुमार गौड़ा उर्फ यश स्टारर KGF-2 को सुनहरे पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और इसके साथ ही इसने हिस्ट्री क्रिएट कर दिया है। KGF-2 इंडिया में जबरदस्त ओपनिंग मिली है। इस फिल्म ने पहले ही दिन हिंदी बेल्ट में 53.95 करोड़ का बिजनेस किया, जो किसी भी भारतीय फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा ओपनिंग-डे कलेक्शन है। करीब 100 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन पैन इंडिया में 134.5 करोड़ का है।

KGF-2 ने पहले दिन ही अपने बजट के 100% से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि KGF-2 ने ओपनिंग-डे पर ही 53.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। उन्होंने इसे ऐतिहासिक बताते हुए कहा है कि KGF-2 इंडिया की पहली फिल्म है जिसने बॉलीवुड फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। इसके पहले ऋतिक रोशन की वॉर ने 51 करोड़ और राजामौली की फिल्म RRR ने 20 करोड़ की कमाई की थी।

KGF-2 वर्ल्डवाइड 10,000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन को कुल 4400 स्क्रीन मिली हैं। वहीं साउथ में यश की फिल्म को 2600, विदेश में 1100 और अन्य भाषाओं में 2900 स्क्रीन्स पर फिल्म को रिलीज किया गया है।

आपको बता दें कि KGF-2 की शुरुआत दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार के फोटोज के साथ हुई। इसमें पुनीत राजकुमार के बचपन से लेकर उनकी लास्ट फोटो तक दिखाई गई है। इसके साथ मेकर्स ने लिखा कि हम आपको तब तक याद करेंगे, जब तक आपको दोबारा नहीं देख लेते। उनके एक फैंस ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो शेयर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here