मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir-Alia Wedding) आखिरकार 14 अप्रैल 2022 को पंजाबी रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी समारोह का आयोजन रणबीर के ‘वास्तु’ (Ranbir-Alia Wedding at Vastu) वाले घर में हुआ। जहां कपूर और भट्ट परिवार (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Guest List) के सभी सदस्य नजर आए। इनमें नीतू कपूर (Neetu Kkapoor), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), सोनी राजदान (Soni Razdan), रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kkapoor), शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), करीना कपूर (Kareena Kpoor), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), रणधीर कपूर (Randhir Kapoor), बबिता कपूर (Babita Kapoor), रीमा जैन (Rima Jain), नीला देवी (Neela Devi), अरमान जैन (Armaan Jain), आदर जौन (Aadar Jain), राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) समेत अन्य शामिल हुए। इस खुशी के मौके पर रणबीर और आलिया (Ranbir-Alia Marriage) के परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए।

रणबीर और आलिया की शादी में शरीक होने वालों में ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmashtra) के डायरेक्टर अयान मुखर्जी, अकांक्षा रंजन, करण जौहर, आरती शेट्टी, लव रेंजन, आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी सहित कई और जानी-मानी हस्तियां थीं, लेकिन नहीं दिखाई दिए तो बस दो लोग और वे थे मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) और रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt)। ये दोनों फेरा सेरेमनी के दौरान मौजूद नहीं थे। हालांकि गेस्ट लिस्ट लिमिटेड थी,  लेकिन परिवार के इन सदस्यों का न होना कई सवाल पैदा करता है।

रणबीर और आलिया की शादी के पहले रॉबिन भट्ट मीडिया से खूब बातें कर रहे थे। उनके हर सवालों के जवाब दे रहे थे। उन्होंने तो शादी की रस्मों और डेट्स को लेकर भी कई अपडेट्स दिए थे। वहीं मुकेश भट्ट ने तो शादी को लेकर कुछ भी कहने-बोलने से मना कर दिया था। उन्होंने तो कहा था ‘भाभी’ यानी सोनी राजदान ने शादी के होने तक कुछ भी बताने के लिए मना किया है। ऐसे में ये उम्मीद नहीं थी कि ये दोनों प्रोग्राम में दिखाई ही नहीं देंगे। आपको बता दें कि शादी के पहले ये खबर आई थी कि मुकेश भट्ट को न्योता नहीं मिला है। इसकी वजह उनके और महेश भट्ट के बीच अनबन को बताई जा रही थी। खैर, अभी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है कि सच क्या है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले ये दोनों भाई साथ में ही फिल्में बनाते थे, लेकिन बाद में विशेष फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस का बंटवारा हो गया था। इस बात से महेश भट्ट नाखुश थे। इस कंपनी में वह टेक्निकल एंड क्रिएटिव कंसल्टेंट के तौर पर सब संभाल रहे थे। अनबन और तब बढ़ी, जब मुकेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर टीका-टिप्पणी की थी। उससे भी महेश नाराज हो गए थे। ऐसे में उनको इनवाइट न करने की ये बड़ी वजहें मानी जा रही है।

आपको बता दें कि ढोल-नगाड़ों की जोदराद आवाज से वास्तु गूंज रहा था। चारों तरफ लगी लाइट्स से घर जगमगाहट में नहा रहा था। दोपहर में शादी होने के बाद कपल मीडिया के सामने भी कुछ पल के लिए आए। यहां पैप्स को तस्वीरें देखने के बाद रणबीर ने जाते वक्त आलिया को गोद में उठा लिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था। वहीं, इस खूबसूरत पल का हिस्सा बने करीबियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अंदर की तस्वीरें शेयर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here