Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
खत्म हुआ इंताजारः आज से शुरू हो रही है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में, हासिल करें पूरा अपडेट - Prakhar Prahari
Subscribe for notification
Categories: मनोरंजन

खत्म हुआ इंताजारः आज से शुरू हो रही है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में, हासिल करें पूरा अपडेट

मुंबईः बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में आज से (13 अप्रैल 2022) शुरू होने वाली हैं। इन दोनों कलाकारों के चाहने वाले लोग लंबे समय से इन्हें शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते थे। अब उनकी मन की मुरादे पूरी होने वाली है। इंतजार अब खत्म होने को है। हालांकि दोनों की शादी की डेट को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है,  लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 17 अप्रैल से पहले किसी भी दिन शादी कर सकते हैं। इसी के साथ आज से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने वाली है। तो चलिए आपको बताते हैं रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी कुछ अहम जानाकारियां-

  • प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की संगीत सेरेमनी का आयोजन 14 अप्रैल के दिन होना है। इसके लिए कपूर खानदान की ओर से खास तैयारियां की जा चुकी हैं।
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम कर चुके डायरेक्टर इम्तियाज अली ने दोनों की शादी पर पहली बार रिएक्शन दिया है। इम्तियाज का कहना है वह जितने लोगों के साथ काम कर चुके हैं रणबीर और आलिया उन सभीसे काफी अलग हैं। साथ ही डायरेक्टर ने यह भी कहा है कि वह जैसे लोगों के सामने हैं वैसे ही असल जिंदगी में भी हैं।
  • वहीं केजीएफ 2 के प्रमोशन में व्यस्त संजय दत्त ने लगे हाथ रणबीर कपूर को शादी से जुड़ी एक खास सलाह दे डाली है। संजय ने कहा है कि रणबीर को शादी के तुरंत बाद ही बच्चे कर लेने चाहिए।
  • वहीं जानी-मानी गायिका ईला अरुण ने आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईला ने कन्फर्म कर दिया है कि सोनी जल्द ही सासू मां बनने वाली हैं।
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से पहले सोशल मीडिया पर फैन्स का उत्साह तो देखते ही बन रहा है। इस कपल के फैन पेज पर कई एडिटेड वीडियो सामने आ रहे हैं जो कि खूब वायरल हो रहे हैं।
  • वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी होटल ताज में होगी। वहीं वरमाला सेरेमनी को लेकर भी खास अपडेट सामने आई है। वरमाला सेरेमनी में आमिर खान, संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान हिस्सा लेंगे।
  • रणबीर कपूर शादी में होने वाली जूता चुराई रस्म के लिए खास तैयार कर चुके हैं। खबरें हैं कि रणबीर ने इस रस्म के लिए 1 लाख तक का बजट रखा है।
  • उधर, रणबीर कपूर की बुआ बीती रात ही नीतू कपूर के घर पहुंची हैं। एक-एक करके सभी रिश्तेदारों का आना शुरू हो चुका है और अबसे कुछ ही घंटे बाद वास्तु अपार्टमेंट में पूजा होनी है।
  • वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को बीती रात ही पति और बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जब पैपराजी ने उनसे रणबीर कपूर की शादी की डेट के बारे में पूछने की कोशिश की तो उनका सिर्फ इतना ही कहना था, ‘हां जल्दी मिलेंगे…।’
  • अभिनेता रणबीर कपूर के अपार्टमेंट के अंदर का नजारा तो देखते ही बन रहा है। एक-एक फ्लोर को रंग-बिरंगी लाइटों से सजाया गया है।
  • देर रात तक रणबीर कपूर के पाली हिल वाले अपार्टमेंट के बाहर लाइट्स लगाई गई हैं। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
  • बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर अपनी होने वाली दुलहन के लिए ढेर सारा सरप्राइज प्लान कर रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने विदेश से आलिया भट्ट के लिए खास तोहफा मंगवाया है। अपने एक दोस्त की मदद से ही रणबीर कपूर ने यह तोहफा ऑर्डर किया था।
  • रणबीर कपूर के नजदीकी मित्र एवं जाने-माने डायरेक्टर अयान मुखर्जी को बीती रात ही एक्टर के घर के बाहर देखा गया है। इस दौरान अयान के चेहरे पर अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिली।
  • बताया यह भी जा रहा है कि आलिया भट्ट की मेहंगी सेरेमनी का आयोजन आज ही होगा। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्री-वेडिंग फंक्शन कृष्णा राज बंगले में पूरी होनी हैं।
  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर के अपार्टमेंट वास्तु में आज सुबह 11 बजे गणेश पूजा होनी है। इस पूजा में कपूर और भट्ट परिवार के लोग ही शामिल होंगे। गणेश पूजा के बाद ही रणबीर-आलिया की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी।
  • इस बीच रणबीर कपूर के घर की बालकनी से सामने आई तस्वीर से साफ हो चुका है कि शादी की तैयारियां एकदम जोरो-शोरों से चल रही हैं। बताया जा रहा है कि शादी के हर फंक्शन में लगने वाले फूलों को खास तौर पर बैंगलोर से मंगवाया गया है।
Shobha Ojha

Recent Posts

वेद भौतिक-आध्यात्मिक ज्ञान की निधि व अखिल ब्रह्माण्ड के मूल हैं: भागवत

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे, प्रखर प्रहरी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने वेदों को भौतिक…

24 hours ago

भारत बना एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता, पांचवीं बार जीता खिताब जीता, फाइनल में चीन को

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन बन गया है। टीम इंडियान ने मंगलवार को हुए फाइनल मुकाबले…

2 days ago

अगस्त में वाणिज्यक-वस्तु निर्यात में वार्षिक आधार पर 9.3 प्रतिशत की गिरावट

दिल्लीः  देश से वाणिज्यिक वस्तुओं का निर्यात अगस्त 2024 में सालाना 9.3 प्रतिशत घटकर 34.71 अरब डॉलर रहा।  पिछले साल इसी…

2 days ago

आतिशी होंगी दिल्ली की मुख्यमंत्री, सरकार बनाने का दावा पेश किया; भाजपा बोली- मेकओवर से दाग नहीं छुपेंगे

दिल्लीः दिल्ली को नई मुख्यमंत्री मिल गई हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी।…

2 days ago

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल होंगे डॉ. राधाकृष्णन

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे नागपुरः विजयादशमी के मौके पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)…

3 days ago

मेरा मजाक उड़ाया गया, मैं सरदार की भूमि में पैदा हुआ बेटा, चुपचाप देशहित में नीति बनाने में लगा रहाः मोदी

अहमदाबाद: गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के GMDC मैदान में आयोजित भव्य स्वागत समारोह…

3 days ago