मुंबईः बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं। रणबीर के पाली हिल स्थित घर ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में आज दोपहर 2 बजे दिवंगत ऋषि कपूर और सभी पूर्वजों की याद में पितृ पूजा हुई, जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स शामिल हुए। इसके बाद गणेश पूजा हुई। अब दुल्हन आलिया के हाथों में मेहंदी भी लग चुकी है। इसका हिंट उनकी बहन पूजा भट्‌ट ने दिया है। उनका एक फोटो वायरल है, जिसमें वे मेहंदी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

मेहंदी सेरेमनी के बाद अब रात में कपल की संगीत सेरेमनी होगी। प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के लिए मेहमानों का आना-जाना लगा हुआ है। सेरेमनी के बाद फिर रणबीर-आलिया पंजाबी रीति रिवाज से 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

इस बीच, सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि ‘वास्तु अपार्टमेंट’ को लाइटों से सजाया गया है। एक फोटो सामने आई है, जिसमें रणबीर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा पूजा सेरेमनी के लिए वास्तु अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट हुईं। नीतू-रिद्धिमा और समारा तीनों ट्रेडिशनल ड्रेस पहने दिखाई दीं।

वहीं एक दूसरी फोटो में रणबीर की बुआ रीमा जैन भी पूजा सेरेमनी के लिए घर के बाहर स्पॉट हुईं। वे कपल की हल्दी सेरेमनी के लिए पीले रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई हैं। इनके अलावा भी ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में मेहमानों का आना लगा हुआ है, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की पूजा, हल्दी-मेहंदी, संगीत जैसी प्री-वेडिंग सेरेमनी और शादी में उनके फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स ही शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इस इंटिमेट वेडिंग में सिर्फ 28 मेहमानों को ही इनवाइट किया गया है। शादी के लिए सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं। सिक्योरिटी की जिम्मेदारी मुंबई की बेस्ट सिक्योरिटी फोर्स ‘9/11’ एजेंसी को दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here