पुणेः पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने मंगलवार को ताबड़तोड़ पांच छक्के जड़ दिए। इसके साथ ही उन्होंने शेन वॉटसन के छक्कों का एक सालों पुराना रिकॉर्ड ध्वस्त कर डाला। राजस्थान रॉयल्स की ओर से आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड अब सैमसन के नाम दर्ज हो गया है, इससे पहले यह रिकॉर्ड वॉटसन के नाम था।

शेन वॉटसन ने 2008 से 2015 के बीच राजस्थान रॉयल्स की ओर से कुल 114 छक्के ठोके हैं, वहीं सैमसन के खाते में अब कुल 115 छक्के हो गए हैं। सैमसन ने 2013 से 2022 के बीच यह छक्के लगाए हैं। वहीं जोस बटलर इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं, जिन्होंने अभी तक कुल 67 छक्के लगाए हैं। राजस्थान रॉयल्स की ओर से सबसे ज्यादा छक्के ठोकने के मामले में चौथे नंबर पर यूसुफ पठान हैं, जिनके खाते में कुल 61 छक्के हैं, वहीं पांचवें नंबर पर 60 छक्कों के साथ अजिंक्य रहाणे मौजूद हैं।

आपको बता दें कि संजू सैमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 27 गेंद पर 55 रनों की पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में छह विकेट पर 210 रन बनाए। वहीं जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 149 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स फिलहाल प्वॉइंट टेबल में भी टॉप पर पहुंच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here