मुंबईः सदी के महानायक अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्चन की कविताएं आज भी लोगों की जुबां पर रहती हैं। खुद बिग बी भी गाहे-बगाहे इस कविताओं को गाकर पिता के प्रति सम्मान जताते रहते हैं। अमिताभ की हिंदी भाषा पर पकड़ बहुत अच्छी है, लेकिन इस बार उनकी पोती आराध्या बच्चन ने अपनी हिंदी से लोगों का दिल जीता है। सोशल मीडिया पर आराध्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हिंदी कविता की कुछ लाइनें बोलती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में आराध्या अपनी स्कूल के एक प्रोग्राम में कविता की कुछ लाइनें सुनाती हैं और फिर बताती हैं कि किसी भी भाषा को आसानी से सीखना हो तो कविता द्वारा सीखो। आपको बता दें कि आराध्या मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं।

इस वीडियो को आराध्या के फैन पेज से शेयर किया गया है। वह लाइट ब्लू कलर की स्कूल यूनिफॉर्म पहने है। बालों को दोनों साइड से पोनी किया है। वीडियो में आराध्या कहती हैं कि प्राइमरी के बच्चे सुंदर कविताएं पेश करने जा रहे हैं।

बिग बी की पोती आराध्या का यह वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस पर कमेंट्स किए। एक ने लिखा ‘परंपरा कायम है’। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ‘बिग बी की तरह उसकी आवाज भी पावरफुल है।‘ एक अन्य का कहना है कि उन्हें अपने परिवार से यह सीखने को मिला है। एक ने कहा, अपनी मां की तरह वह भी ब्यूटी विद ब्रेन है। एक यूजर ने लिखा, ‘परिवार से बहुत अच्छे संस्कार मिले हैं।‘ इस पर अभिषेक बच्चन ने रिएक्शन देेते हुए हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here