मुंबईः टीवी शो लॉकअप से पॉलिटिकल एनालिस्ट तहसीन पूनावाला की छुट्टी हो गई है। पूनावाला स्वामी चक्रपाणि के बाद अब लॉकअप से विदा होने वाले दूसरे प्रतियोगी है। लॉकअप को मशहूर अभिनेता कंगना रनौत होस्ट करती हैं। एविक्शन के साथ ही तहसीन को ये मौका दिया गया था कि वह नॉमिनेट किए गए किसी एक कंटेस्टेंट को सेव कर सकते हैं और उन्होंने सायशा शिंदे को सुरक्षित करने का फैसला लिया। आपको बता दें कि काफी कम वक्त में तहसीन की बॉन्डिंग सायशा के साथ काफी अच्छी हो गई थी। हालांकि ब्लॉक बिल्डिंग टास्क के दौरान दोनों में मतभेद भी देखने को मिला था।

उधर, करण कुंद्रा सभी के सामने इस बात को खुलकर कहने में चूके नहीं कि सायशा को तहसीन से खास सपोर्ट नहीं मिला है। हालांकि तहसीन और सायशा के बीच शो में बहुत ज्यादा अफेक्शन देखने को नहीं मिला, लेकिन बावजूद इसके दोनों के बीच एक अलग सा लगाव था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

शो के दौरान चार्जशीट में नाम आने के बाद तहसीन पूनावाला बच नहीं पाए और उनके टीममेट शिवम शर्मा, सायशा शिंदे, सारा खान और निशा रावल ने उनका ही नाम लिया, जिसके बाद तहसीन को लॉकअप से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। पिछले ही एपिसोड में कंगना रनौत ने तहसीन को अपनी टीम का साथ नहीं मिलने को लेकर बात की थी। शायद कंगना की तरफ से उनके लिए ये हिंट था।

आपको बता दें कि हालिया एपिसोड में कंगना रनौत ने करणवीर बोहरा की भी जमकर क्लास लगाई है। असल में करणवीर बोहरा अंजलि अरोड़ा के साथ मिलकर एक फेक लव स्टोरी फ्लॉन्ट करना चाहते थे जिसकी मदद से वह दर्शकों का अटेंशन ले सकें। करणवीर बोहरा ने अंजलि से साफ कहा कि इसमें दोनों का ही फायदा है। हालांकि कंगना रनौत ने इस बात को लेकर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई और कहा कि इस शो में कुछ भी फेक नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here