मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस साल ढेर सारी फिल्मों में नजर आएंगे। अक्षय बॉलिवुड के एकमात्र ऐसे ऐक्टर हैं जो एक साल में 5-6 फिल्में करते हैं। हर साल ही उनकी 4-5 फिल्में रिलीज होती हैं। हर कोई अक्षय कुमार के लिए कहता है कि यह ऐक्टर नोट छाप रहा है और बैंक अकाउंट भरे जा रहा है,  लेकिन अक्षय की मानें तो वह पैसों के लिए इतनी सारी फिल्में नहीं करते हैं। उन्होंने इतनी सारी फिल्में करने की वजह भी बताई है।

मौजूदा समय में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Paandey) के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 18 मार्च को रिलीज होगी। हाल ही इस फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान अक्षय ने इस पर बात की और कहा कि वह तब हैरान रह जाते हैं. जब लोग उनसे पूछते हैं कि वह एक साल में इतनी फिल्में कैसे शूट कर लेते हैं।

अक्षय ने कहा, “मैं सुबह के वक्त काम पर जाता हूं और संडे को ब्रेक लेता हूं। अगर आप रोजाना काम करें तो आसानी से कई फिल्में पाइपलाइन में रहती हैं। महामारी के दौरान हर कोई काम कर रहा था। पुलिसवालों से लेकर मीडिया, पपाराजी समेत सब काम पर थे। हर कोई पैसा कमाता है। आज लाइफ में मेरे पास सबकुछ है। मैं एक अच्छी लाइफ जीता हूं।“

उन्होंने कहा, “मैं आराम से घर पर बिना कमाए खाली बैठ सकता हूं, पर बाकी लोगों का क्या जो काम करना चाहते हैं? पैसा कमाना चाहते हैं? मैं आज काम पैसों के लिए नहीं कर रहा बल्कि पैशन के लिए कर रहा हूं। जिस दिन इसमें मेरा इंट्रेस्ट कम होने लगेगा, उस दिन मैं काम करना बंद कर दूंगा।“

बता दें कि अक्षय कुमार 90 के दशक से ही एक साल में 3-4 फिल्में लेकर आ रहे हैं। मौजूदा वक्त में यह आंकड़ा और बढ़ गया है। अब हर साल अक्षय की 5 या 6 फिल्में रिलीज होती हैं। इस साल भी अक्षय की ‘बच्चन पांडे’ के अलावा ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’, ‘रामसेतु’, ‘मिशन सिंड्रेला’ और OMG 2-Oh My God 2 जैसी फिल्में आने वाली हैं। ‘बच्चन पांडे’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला इसके प्रड्यूसर हैं। फिल्म में अक्षय के अलावा अरशद वारसी, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here