Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 27 February 2022: आज दिन रविवार तथा दिनांक 27 फरवरी 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थितिराहु वृषभ राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। बुध, शुक्र, मंगल, शनि और चंद्रमा मकर राशि में हैं। गुरु और सूर्य कुंभ राशि में हैं। यह पांच ग्रहों का जो जमावड़ा लगा है वो ठीक नहीं है। यह सरकारी तंत्र के लिए, राजसत्‍ता पक्ष के लिए, पिता के स्‍वास्‍थ्‍य के लिए, व्‍यवसाय के लिए बहुत अच्‍छा नहीं है।


मेषआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन किसी भी नए व्‍यवसाय की अभी शुरुआत न करें। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कोर्ट-कचहरी से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति भी मध्यम है।

वृषभआज के दिन अपमानित होने का भय है। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। प्रेम की स्थिति मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मिथुनआज के दिन आप सावधानी बरतें। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां अचानक प्रतिकूल हो गई हैं। थोड़ा बचकर पार करें। प्रेम, संतान, स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कर्कआज के दिन अपने जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। व्‍यापार में थोड़ी उठा-पटक के संकेत हैं। बहुत अच्‍छी स्थिति नहीं है। मन संकुल नहीं रहेगा। डिप्रेशन का अनुभव कर सकते हैं। व्‍यापार, स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम की स्थिति मध्‍यम है।

सिंहआज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे लेकिन कई शत्रु अचानक से खड़े हो जाएंगे। शमन भी हो जाएगा लेकिन डिस्‍टर्बिंग रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है। प्रेम की स्थिति काफी अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कन्‍याआज के दिन आपका मन बहुत सारी चीजों में उलझा रहेगा। प्रेम के कई विकल्‍पों में से सही-गलत के चक्‍कर में बहुत परेशान रहेंगे। विद्यार्थियों के सामने बहुत स्‍पष्‍टता नहीं रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा।
तुलाआज के दिन घर में बहुत तरह की चीजें चलती रहेंगी। इसमें सकारात्‍मक-नकारात्‍मक, अच्‍छी-बुरी हर तरह की चीजें होंगी। वाहन, भूमि के लिए स्‍पष्‍टता नहीं रहेगी। असमंजस की स्थिति रहेगी। मन थोड़ा परेशान रहेगा। व्‍यापारिक स्थिति मध्यम है।

वृश्चिकआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। कई तरह के व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आपके सामने चीजें आएंगी जो सही भी हैं। बस नाक-कान-गला की परेशानी और अपनों के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान रखें। प्रेम, व्‍यापार आपका सही चलता रहेगा।

धनुआपके लिए सलाह है कि आज के दिन पूंजी निवेश न करें। जुआ, सट्टा, लॉटरी में पैसे न लगाएं। आज के दिन किसी को पैसे न दें। लौटकर आना मुश्किल हो जाएगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति लेकिन मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति भी ठीक है।

मकरआज के दिन आपको कई तरह की मानसिक और शारीरिक स्थिति का सामना करना पड़ेगा। यह सकारात्‍मक-नकारात्‍मक दोनों तरह की होगी। असमंजस की स्थिति बनी रहेगी। प्रेम की स्थिति में पहले से सुधार है। व्‍यापारिक स्थिति में भी सुधार है।

कुंभआज के दिन कई तरह के खर्च मन को तोड़ेंगे। मानसिक परेशानी घेरे रहेगी आपको। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति भी मध्यम है।

मीनआपके लिए आज स्थिति ठीक कही जाएगी। किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। शुभता में खर्च हो रहा है। आय में आशातीत बढ़ोत्‍तरी हो रही है। कई मार्ग से पैसे आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here