दिल्लीः सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 2 साल बाद अपने बेटे जोरावर से मिले। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही दी है। धवन ने बेटे से मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और लिखा है कि दो साल बाद अपने बेटे से मिला। उसके साथ खेलना, उसे गले लगाना, बातें करना, बहुत इमोशनल पल है। ये पल हमेशा याद रहेगा।

आपको बता दें कि शिखर धवन का गत वर्ष अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया था और इसके बाद से जोरावर अपनी मां के साथ ऑस्ट्रेलिया में ही थे।

कोरोना के कारण ऑस्ट्रेलिया में 2020 से ही कई प्रतिबंध लगे हुए हैं। वहां का प्रोटोकॉल भी काफी सख्त है। इस कारण धवन अपने बेटे से नहीं मिल पाए थे। जोरावर अपनी बहन आलिया के साथ पिता से मिलने भारत पहुंचे।

अभी तक धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे। अगले महीने से वह आईपीएल (IPL)  लीग में बिजी हो जाएंगे। गब्बर नाम से मशहूर शिखर धवन पंजाब किंग्स ने खरीदा है।

शिखर धवन का पिछले साल अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ तलाक हो गया था। आयशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। हालांकि, धवन की ओर से इसको लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट आज तक नहीं आया है।

इस संबंध में शिखर धवन के करीबियों का कहना था कि वह तलाक नहीं चाहते थे, बल्कि वह अपनी शादी बचाने के प्रयास में लगे हुए थे, इसलिए उन्होंने तलाक को लेकर कुछ नहीं बोला। आयशा की पहली शादी से दो बेटियां हैं। धवन ने उन्हें अपना नाम दिया है। वहीं, आयशा और धवन का एक बेटा जोरावर है। दोनों ने 2012 में शादी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here