मुंबईः इस समय देश में हिजाब को लेकर बहस छीड़ी हुई है। कर्नाटक से उपजे हिजाब विवाद (Hijab Controversy) पर लोग अपनी अपनी बात कहते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग इसके समर्थन में अपनी बात रख रहे हैं, तो इसकी मुखालफत कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urrfii Javed)  ने भी हिजाब विवाद पर टिप्पणी की है। हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद ने बड़े ही बेबाक अंदाज में अपनी बात रखी है।

उर्फी जावेद ने कहा, “मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि एक महिला का अधिकार है कि वह जो चाहे पहनें। इतने सालों की लड़ाई इसलिए नहीं थी कि हम हिजाब ना पहनें। ये लड़ाई इसलिए थी कि महिलाएं जो चाहे पहन सकें। अगर वह स्कूल में हिजाब भी पहनती हैं, तो इसमें कौन सी बड़ी बात है? यदि आप संसद में या कहीं भी जो चाहे पहन सकते हैं, तो इसमें क्या बड़ी बात है।“

अदाकारा उर्फी जावेद ने कहा, “मैं किसी भी चीज के खिलाफ नहीं हूं। ये सिर्फ एक उदाहरण है। मैं इसके खिलाफ नहीं हूं (प्रज्ञा ठाकुर जो पहनती हैं), इसलिए मैं स्कूल में हिजाब पहनने वाली लड़कियों के खिलाफ भी नहीं हूं। मुझे देखो.. मैं क्या कुछ भी पहनने के खिलाफ हो सकती हूं।“

आपको बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज वीडियोज शेयर करती हैं। ऐसे में हाल ही में उर्फी ने आलिया भट्ट का गंगूबाई अंदाज कॉपी किया। वीडियो में उर्फी, आलिया के गंगूबाई किरदार की तरह सजी धजी नजर आ रही हैं। वहीं इसके बाद वो वैसे ही वॉक करती हैं। वहीं बैकग्राउंड में फिल्म का गाना ‘ढोलिडा’ बज रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी के इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 324 लोगों को फॉलो करती हैं। उर्फी इंस्टा पर अभी तक 2021 पोस्ट कर चुकी हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। वहीं उर्फी का देसी अंदाज भी फैन्स को खूब भाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here