Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 03 February 2022: आज दिन गुरुवार तथा दिनांक 03 फरवरी 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। शुक्र और मंगल धनु राशि में हैं। बुध, सूर्य और शनि मकर राशि में हैं। गुरु और चंद्रमा गजकेशरी योग बनाकर कुंभ राशि में चल रहे हैं। बुध अभी भी वक्री हैं। ग्रहों की स्थिति पहले से बेहतर है। गुरु और चंद्रमा का यह सुयोग जनमानस के लिए शुभ है।

मेष-आपके लिए सुखद समय है। खासकर आय, आर्थिक क्रिया, यात्रा और शुभ समाचार के लिए शुभ समय है। संतान पक्ष से भी कुछ अच्‍छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है। प्रेम की स्थfति भी पहले से बेहतर चल रही है। व्‍यापारिक स्थिति बहुत अच्‍छी है।

वृषभ-आज के दिन आपके व्‍यवसाय में चार चांद लगेगा। कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं। उच्‍चाधिकारियों का आशीर्वाद मिलेगा। राजनीतिक लाभ मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य सुधर चुका है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति बहुत अच्‍छी है।

मिथुन-आज के दिन भाग्‍यवश कुछ काम बनेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। परिस्थितियां अनुकूल हो गई हैं। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा मध्‍यम है लेकिन प्रेम-व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ मिल रहा है।

कर्क-आपके लिए अभी समय मुश्किल भरा है। सावधान रहें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी बहुत अच्‍छी नहीं है। कोई नई शुरुआत न करें।

सिंह-आपके लिए बहुत खुशहाल समय है। व्‍यापार में चार चांद लगेगा। जीवनसाथी के साथ चली आ रही परेशानी दूर होगी। नवप्रेम, नवसम्‍बन्‍ध का आगमन हो सकता है। अविवाहितों की शादी तय हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार अद्भुत है। संतान की तरफ से भी कुछ खुशहाल समाचार मिल सकता है।

कन्‍या-कन्या राशि के रिसर्च स्‍कॉलर्स के लिए बहुत सही समय है। ननिहाल पक्ष से अच्‍छे समाचार की प्राप्ति होगी। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। शत्रु भी मित्र बनने की कोशिश करेंगे। एक अच्‍छा समय कहा जाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम-व्‍यापार का पूरा साथ है।

तुला-यदि लिखने-पढ़ने की कोई शुरुआत करना चाहते हैं, दाखिला लेना चाहते हैं तो कल का दिन चुनें उत्‍तम समय है। बच्‍चों की तरफ से कुछ खुशहाल समाचार मिल सकता है। नवप्रेम का आगमन हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य सुधर चुका है। प्रेम और संतान उत्‍तम दिख रहे हैं। व्‍यापारिक स्थिति अच्छी है।

वृश्चिक-आज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी संभव है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। घर में सुखद वातावरण होगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम का साथ है, व्‍यापारिक स्थिति अच्छी है।

धनु-आज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। अपनों, भाई-बहन की ओर से कुछ खुशहाल समाचार मिल सकता है। आपने जो सोच रखा है, डिजाइन कर रखा है उसे कार्यरूप दें। निश्चित लाभ मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य, व्‍यापार बहुत अच्‍छा है। प्रेम में भी समीपता आ चुकी है।

मकर-आज के दिन धनागमन होगा। कुटुम्‍बीजनों में वृद्ध‍ि होगी। वाणी से जग जीत लेंगे आप। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। संतान पक्ष से कुछ अच्‍छा समाचार मिल सकता है।

कुंभ-आज के दिन आप आकर्षण के केंद्र बनेंगे। समाज में सराहे जाएंगे। बड़े शुभ व्‍यक्ति माने जाएंगे आप। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान थोड़ा मध्‍यम है लेकिन कोई बड़ी दिक्‍कत की बात नहीं है। उसमें भी अच्‍छा ही है। व्‍यापारिक स्थिति अच्छी है।

मीन-आज के दिन खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी लेकिन यदि सोचेंगे तो सही जगह पर खर्च करेंगे। यह निवेश आपको आगे चलकर लाभ दिलाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम और व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here