मुंबईः बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान रूपहले पर्दे पर करीब दो दशकों से ज्यादा समय से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। देश और दुनियाभर में लाखों लोग उनके दीवाने हैं। बॉलीवुड में सलमान की फिल्मों को लेकर जिस तरह का क्रेज देखा जाता है वैसा शायद ही किसी और अभिनेता के लिए हो। सलमान अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को डेली रूटीन और आने वाली फिल्मों के बारे में जानकारी देते रहते हैं। सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर उनके चाहने वाले काफी प्यार बरसा रहे हैं। यह तस्वीर है हाल ही में सऊदी अरब की राजधानी रियाद में आयोजित जॉय अवॉर्ड्स में सम्मान समारोह गया, जिसमें दबंग खान को सम्मानित किया गया था। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को पोस्ट की है।

रियाद में रविवार को आयोजित इस सम्मान समारोह की सलमान खान ने तस्वीर साझा की। इस समारोह में सलामान खान को पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया। इवेंट में सलमान खान ने ब्लैक सूट पहना हुआ है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरे भाई बू नसीर (Bu Nasser)… आपसे मिलकर अच्छा लगा।“

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

दबंग खान के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले काफी प्यार जताया। एक फैन ने लिखा है कि बधाई हो सर, तो एक दूसरे ने कहा कि सुपर भाई जान। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि बेस्ट भाईजान।

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह हॉलीवुड अभिनेता जॉन ट्रेवोल्टा से मिलते हैं। सलमान हॉलीवुड के अभिनेता को अपना परिचय देते हुए कहते हैं, “मैं भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करता हूं। मेरा नाम सलमान खान है।“

अब बात सिने जगत में सलमान खान के काम की करें, तो सलमान खान जल्द ही ‘टाइगर 3’ की बची हुई शूटिंग खत्म करेंगे। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ हैं। इसके अलावा उनके पास ‘किक 2’, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here