Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 30 January 2022: आज दिन रविवार तथा दिनांक 30 जनवरी 2022है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थिति- राहु वृषभ राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। मंगल, शुक्र और चंद्रमा धनु राशि में हैं। सूर्य, बुध, शनि मकर राशि में और गुरु कुंभ राशि में चल रहे हैं। शुक्र मार्गी हो चुके हैं। बुध अभी भी वक्री गति से चल रहे हैं।


मेष-
आपकी स्थिति में निरंतर सुधार हो रही है। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और व्‍यापार का भी पूरा-पूरा साथ मिल रहा है। विद्यार्थियों के लिए थोड़ी असमंजस की स्थिति जरूर दिख रही है।

वृषभ-अब आपका बचाव पक्ष मजबूत हो गया है, शुक्र के मार्गी होने की वजह से लेकिन अभी चंद्रमा के अष्‍टम भाव में होने की वजह से परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। किसी परेशानी में आप न पड़ जाएं। परिस्थितियां प्रतिकूल हो जाने के कारण बचाव रखें। प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार की स्थिति सही चल रही है।

मिथुन-आज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। प्रेम का साथ होगा। अभी थोड़ा स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम बना रह सकता है। व्‍यापार अच्‍छा चलता रहेगा।

कर्क-आपका स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा डिस्‍टर्बिंग चल रहा है। प्रेम और व्‍यापार के मामले में भी मध्‍यम समय कहा जाएगा। व्‍यापार की स्थिति मध्‍यम है। प्रेम ठीक-ठाक है फिर थोड़ा डिस्‍टर्बिंग बना हुआ है।

सिंह-आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। विद्यार्थियों के लिए उत्‍तम समय है। कोई भी व्‍यक्ति लिखने-पढ़ने में समय व्‍यतीत करेगा तो उसको लाभ मिलने के संकेत दिख रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापार ठीक चल रहा है।

कन्‍या-आज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम दिखाई दे रहा है। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी हो सकती है। प्रेम की स्थिति बेहतर चल रही है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप रुक-रुककर चल रहे हैं लेकिन सही चल रहे हैं।

तुला-व्‍यापारिक स्‍तर पर बदलाव का संकेत है जो बेहतर होगा आपके लिए। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार हो चुका है। प्रेम और व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ मिलेगा।

वृश्चिक-निरंतर हर मामले में अच्‍छा और सही कर रहे हैं। घर में कुछ उत्‍सव सा माहौल दिख रहा है। धन का आवक भी बना हुआ है। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम और व्‍यापार की बहुत सही स्थिति है लेकिन जुआ, सट्टा, लॉटरी में पैसे न लगाएं।

धनु-आपके जीनव में कुछ शुभता बढ़ने वाली है। बच्‍चों की तरफ से कुछ खुशहाल समाचार मिलने का संकेत है। प्रेम का भी साथ है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी सही चल रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार है।

मकर-आज के दिन खर्च की अधिकता से मन परेशान हो सकता है। कर्ज की स्थिति आ सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। व्‍यापारिक और प्रेम के दृष्टिकोण से पहले से काफी अच्‍छे हो चुके हैं। अब आपको समझ में आएगा कि कुछ अच्‍छी चीजें जुड़ने जा रही हैं। बस खर्च की अधिकता परेशान कर सकती है।

कुंभ-आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। जीवन में खुशहाली दिख रही है। अभी प्रेम और संतान के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही समय चल रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार संभव है।

मीन-आज के दिन कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं। नौकरी-चाकरी में बढ़ोत्‍तरी होगी। व्‍यापारिक लाभ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम बना हुआ है। प्रेम और व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ मिला हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here