Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
आज का राशिफलः सितारों की तरह जमकेंगे सिंह सहित इन राशियों के जातक, जानें अपने ग्रहों की दशा - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

आज का राशिफलः सितारों की तरह जमकेंगे सिंह सहित इन राशियों के जातक, जानें अपने ग्रहों की दशा

Aaj ka Rashifal 21 January 2022: आज दिन शुक्रवार तथा दिनांक 21 जनवरी है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा सिंह राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। शुक्र और मंगल धनु राशि में हैं। सूर्य, बुध, शनि मकर राशि में और गुरु कुंभ राशि में चल रहे हैं। बुध और शुक्र दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।

मेष-मेष राशि के विद्यार्थियों के लिए सुनहरा अवसर है। स्‍वास्‍थ्‍य आपका पहले से बेहतर है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं का संकेत है। संतान की सेहत पर ध्‍यान रखें। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

वृषभआपके लिए सलाह है कि आज के दिन कलह से बचें। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी संभव है। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। प्रेम और संतान की सेहत पर ध्‍यान रखें। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मिथुनआज के दिन नवव्‍यवसाय का आगमन हो सकता है। कुछ ऐसे व्‍यवसायिक सम्‍बन्‍ध बन रहे हैं जो आगे चलकर लाभ पहुंचाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। संतान और प्रेम की स्थिति भी मध्‍यम बनी हुई है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कर्कआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन इस बात का ध्यान रखें कि वाणी अनियंत्रित न होने पाए। पूंजी निवेश अभी न करें। धन का आगमन बढ़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम रहेगी। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

सिंहआज के दिन आप सितारों की तरह चमकते दिख रहे हैं। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। प्रेम, व्‍यापार, संतान की स्थिति अद्भुत है।

कन्‍याआज के दिन आपके लिए चिंताकारी स्थिति उत्पन्न हो रही है। मन चिंतित रहेगा, व्‍यथित रहेगा। अज्ञात भय सताएगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति काफी अच्‍छी है।

तुलाआज के दिन आपको राजसत्‍ता पक्ष का साथ मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। व्‍यवसायिक सफलता का समय है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति अद्भुत है।

वृश्चिकआज के दिन कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं। राजनीतिक लाभ मिलेगा। पिता का साथ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति बहुत अच्‍छी होगी।

धनुआज के दिन आपको यात्रा में लाभ होगा। मन धार्मिक बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी है। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। प्रेम और व्‍यापार काफी बेहतर स्थिति  में है।

मकरआपके लिए अभी जोखिम बना हुआ है। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति पर ध्‍यान रखने की जरूरत है। व्‍यापार और व्‍यवसाय मध्‍यम दिख रहा है। संतान की स्थिति पर ध्‍यान रखें।

कुंभआज के दिन आप रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। नवव्‍यापार का आगमन हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति काफी अच्‍छी है।

मीनमीन राशि के विद्यार्थियों के लिए उत्‍तम समय है। कुछ नई शुरुआत करना चाहते हैं तो शुरू करें। लिखने-पढ़ने के लिए उचित समय है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति बहुत अच्‍छी है।

Shobha Ojha

Recent Posts

वेद भौतिक-आध्यात्मिक ज्ञान की निधि व अखिल ब्रह्माण्ड के मूल हैं: भागवत

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे, प्रखर प्रहरी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने वेदों को भौतिक…

1 day ago

भारत बना एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता, पांचवीं बार जीता खिताब जीता, फाइनल में चीन को

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन बन गया है। टीम इंडियान ने मंगलवार को हुए फाइनल मुकाबले…

2 days ago

अगस्त में वाणिज्यक-वस्तु निर्यात में वार्षिक आधार पर 9.3 प्रतिशत की गिरावट

दिल्लीः  देश से वाणिज्यिक वस्तुओं का निर्यात अगस्त 2024 में सालाना 9.3 प्रतिशत घटकर 34.71 अरब डॉलर रहा।  पिछले साल इसी…

2 days ago

आतिशी होंगी दिल्ली की मुख्यमंत्री, सरकार बनाने का दावा पेश किया; भाजपा बोली- मेकओवर से दाग नहीं छुपेंगे

दिल्लीः दिल्ली को नई मुख्यमंत्री मिल गई हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी।…

2 days ago

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल होंगे डॉ. राधाकृष्णन

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे नागपुरः विजयादशमी के मौके पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)…

3 days ago

मेरा मजाक उड़ाया गया, मैं सरदार की भूमि में पैदा हुआ बेटा, चुपचाप देशहित में नीति बनाने में लगा रहाः मोदी

अहमदाबाद: गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के GMDC मैदान में आयोजित भव्य स्वागत समारोह…

3 days ago