Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 14 January 2022: आज दिन शुक्रवार दिनांक 14 जनवरी 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

ग्रहों की स्थितिचंद्रमा और राहु वृषभ राशि मिलकर ग्रहण दोष उत्‍पन्‍न कर रहे हैं। यह नकारात्‍मक है। मंगल और केतु वृश्चिक राशि में हैं। वक्री शु्क्र, सूर्य के साथ धनु राशि में हैं। शनि, बुध मकर राशि में हैं। गुरु कुंभ राशि में हैं। सूर्य भी बहुत जल्‍दी राशि परिवर्तन करके शनि के साथ मकर राशि में पहुंच जाएंगे। उधर कुंभ राशि में गोचर में गुरु हैं। एक महीना बहुत खराब स्थिति हो सकती है। 15 जनवरी से 15 फरवरी तक जनमानस को काफी बचकर रहने की जरूरत है।

मेषआज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी सी डगमगाएगी। खराब वाणी के प्रयोग से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य भी प्रभावित दिख रहा है। संतान और प्रेम की स्थिति करीब-करीब ठीक है।

वृषभआज के दिन नकारात्‍मकता का संचार होगा। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थिति ठीक है।  व्‍यापारिक स्थिति भी करीब-करीब ठीक है।

मिथुनआपके लिए सलाह है कि आज के दिन तू-तू, मैं-मैं, व्‍यवसायिक झगड़ों से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम और संतान का भी साथ और ध्‍यान देने की जरूरत है। व्‍यवसायिक स्थिति करीब-करीब ठीक है।

कर्कआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित होता दिख रहा है। बहुत बचकर पार करें। आपके लिए बचाव पक्ष बहुत कमजोर है। शुभता में कमी है। फिर भी संतान, प्रेम, व्‍यापार करीब-करीब ठीक चलता रहेगा।

सिंहआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन व्‍यवसायिक रिस्‍क न लें। कोर्ट-कचहरी में हार का सामना करना पड़ सकता है। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आपके भी सीने में विकार की आशंका है। प्रेम और संतान की स्थिति सही चलती रहेगी।

कन्‍याआज के दिन यात्रा करने से बचें। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। मान-सम्‍मान पर ठेस लग सकती है ध्‍यान रखें। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक रहेगा लेकिन मन परेशान रहेगा। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति ठीक है।

तुलाआज के दिन दुर्घटना होने की आशंका है। सावधान रहें। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम में अपनापन बना रहेगा। संतान से खुशखबरी मिलने का संकेत है। व्‍यापार भी ठीक चलता रहेगा।

वृश्चिकआज के दिन अपने जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर भी ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति करीब-करीब सही रहेगी।

धनुआज के दिन विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक रहेगा। प्रेम और संतान में दूरी बरकरार है।

मकरआज के दिन बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। मन दु:खी, परेशान रहेगा। अवसादित दिख रहा है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं का संकेत है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है लेकिन मन परेशान है। व्‍यापारिक स्थिति करीब-करीब ठीक है।

कुंभआज के दिन घरेलू सुख बाधित दिख रहा है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आपको भी सीने में विकार की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति ठीक-ठाक है। व्‍यापार भी आपका सही चल रहा है।

मीनव्‍यवसायिक उपलब्धियों का समय है लेकिन व्‍यवसायिक स्‍थल पर कुछ समस्‍या भी हो सकती है। नाक-कान-गला की परेशानी दिख रही है। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here