मुंबईः बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (saina nehwal) के खिलाफ ‘भद्दा और अनुचित’ ट्वीट को लेकर विवादों में घिरे सिद्धार्थ (Siddharth) ने अब साइना से माफी मांग ली है। बॉलीवुड एवं साउथ फिल्मों के अभिनेता सिद्धार्थ (Siddharth) साइन के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे थे। लोग सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की आलोचना कर रहे थे। साथ ही उनके ट्वीट अकाउंट को बंद करने की मांग कर रहे हैं। अब सिद्धार्थ ने मामले को तूल पकड़ता हुए देख साइना से माफी मांगी हैं और कहा है कि आप हमेशा मेरे लिए चैंपियन रहोगी।

साइना से माफी मांगते हुए सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, “डियर साइना, मैं आपसे अपने बेहूदे जोक के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने हाल ही में आपके एक ट्वीट को लेकर किया था। मैं आपसे कई चीजों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन आपके ट्वीट को लेकर मुझे जो दुख या गुस्सा आया, उसपर मेरे द्वारा उपयोग किए गए गलत शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता।”  नोट के आखिरी लाइन में एक्टर ने साइन की तारीफ करते हुए लिखा -आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ बॉलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ और ‘चश्मे बद्दूर’ में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कई हिट फिल्मों मे काम किया है।

क्या है माजराः 

दरअसल साइना नेहवाल ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर चिंता जताई थीं और पंजाब सरकार की निंदा की थी। उन्होंने लिखा था कि अगर प्रधानमंत्री ही सुरक्षित नहीं है तो कोई और कैसे सुरक्षित रह सकता है। सिद्धार्थ ने साइना पर सवाल उठाते हुए आपत्तिजनक कमेंट किया था जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here