मुंबईः चंडीगढ़ की बाला भारतीय सुंदरी हरनाज संधू 2021 की मिस यूनिवर्स बन चुकी हैं। हरनाज ने जब से ‘मिस यूनिवर्स 2021’ का ताज जीता है, तब से पूरी दुनिया उनका गुणगान कर रही है। 21 वर्षीय हरनाज संधू की तस्वीरें और वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही हरनाज संधू वापस पंजाब में अपने गांव लौटीं। उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ, जिसमें वह सरसों के खेतों में भांगड़ा करती नजर आईं। अब हरनाज संधू का एक और वीडियो चर्चा में है, जिसमें वह बिल्ली तरह ‘meow’ करती दिख रही हैं।

दरअसल यह वीडियो ‘मिस यूनिवर्स 2021′ ब्यूटी पेजेंट का है, जिसमें स्टेज पर होस्ट स्टीव हरनाज से एक सवाल पूछते हैं। सवाल है-सुना है कि आप जानवरों की आवाज बखूबी निकाल लेती हैं। क्या आप हमें अपना बेस्ट सुना सकती हैं?’ हरनाज भी यह सवाल सुनकर चौंक जाती हैं और कहती हैं, ‘स्टीव, मुझे उम्मीद नहीं थी कि एक दिन वर्ल्ड के स्टेज पर यह करूंगी। इतना कहकर हरनाज, बिल्ली की तरह ‘meow’ करती हैं।

सोशल मीडिया पर होस्ट की इस हरकत के लिए यूजर्स उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर, जिसने यह वीडियो शेयर किया है, उसने ट्विटर पर लिखा है, ‘जहां अन्य कंटेस्टेंट्स से उनकी सफलताओं और काबिलियत के बारे में पूछा गया, वहीं हरनाज संधू से जानवरों की आवाज निकालने के लिए कहा गया। और उन्होंने स्टेज पर meow भी किया। मैं जानना चाहती हूं कि आखिर यह सवाल किसने लिखा था?’

‘क्या वहां तब कोई नहीं था जो यह कह सके कि नहीं ऐसा नहीं करते? स्टीव इस तरह का सवाल पूछने से इनकार कर सकते थे।’ हालांकि कुछ लोग इसके सपॉर्ट में भी दिखे और हरनाज के इस टैलंट की तारीफ भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here