दिल्लीः यदि आप म्यूजिक के शौकीन हैं, तो XGIMI का Elfin स्मार्ट प्रोजेक्टर खरीद लाइए। यकीन मानिए यह आपके घर को थिएटर बना देगा। जी हां XGIMI ने भारत में Elfin स्मार्ट प्रोजेक्टर लॉन्च किया। आपको बता दें कि XGIMI लगातार भारत में प्रोजेक्टर और टेलीविजन लाइनअप मजबूत कर रही है।

XGIMI के Elfin स्मार्ट प्रोजेक्टर का वजन 1 किलोग्राम से कम है। साथ ही पावर की खपत कम है। यह प्रोजेक्टर हाई-एंड फीचर्स से लैस है। इसके अलावा इसमें बेहतर ऑडियो क्वालिटी, बड़ी स्क्रीन और हाई रेजोल्यूशन, 3D व्यू, एलईडी-पावर्ड बैटरी मिलती है। प्रोजेक्टर की स्मार्ट स्क्रीन एडेप्शन टेक्नोलॉजी यूजर्स को मूवी देखने या अपने पसंदीदा शो को स्ट्रीम करने के दौरान थिएटर जैसा एक्सपीरियंस मिलता है। इस प्रोजेक्टर में आंखों की सेफ्टी के लिए फीचर भी दिया गया है। इसके जरिए यूजर्स लंबे समय तक गेमिंग खेलेंगे तब भी आंखों पर दबाव नहीं पड़ेगा।

अब बात XGIMI Halo Plus की कीमत और उपलब्धता की करते हैं। XGIMI Halo Plus मार्केट में सीमित अवधि के लिए 99,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है। वहीं बाद में इसकी कीमत 1,05,999 रुपये होगी। इस प्रोजेक्टर की मूल एमआरपी 1,25,000 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो यह ई-कॉमर्स साइट Amazon और XGIMI की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशन: अब बात XGIMI Halo Plus स्पेसिफिकेशन की करें, तो तो XGIMI Halo Plus में DLP सिनेमा-ग्रेड 200 इंच डिस्प्ले के साथ 1080 FHD रेजोल्यूशन दिया गया है। साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें ड्यूल 5W हर्मन कार्डन स्पीकर दिया गया है जो कि क्लीन और डिसोर्टन फ्री ऑडियो प्रदान करता है। इस प्रोजेक्टर में बिल्ट इन क्रोमकास्ट दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉयड TV 10.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। XGIMI Halo Plus ऑटोमेटिक कीस्टोन करेक्शन एलाइंगमेंट पर काम करता है जो 45-डिग्री एंगल एलाइनमेंट को एनबेल करता है।

इसके साथ ही इसमें इंटेलिजेंट स्क्रीन एडेप्टेशन (ISA) टेक्नोलॉजी भी दी गई है जो कि इसे ऑटो फोकसिंग में मदद करता है। प्रोजेक्टर में ऑब्स्टेकल एवाइड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो कि इसे रूम के अंदर किसी भी जगह देखने में बेहतर बनाती है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस प्रोजेक्टर में 59W बैटरी दी गई है जो कि एक्सटेंडेड प्ले टाइम देती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस प्रोजेक्टर में हेडफोन, USB 2.0 और HDMI 2.0 पोर्ट दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here