मुंबईः क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आरोपी एवं बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान की 27 दिन बाद आज जेल से रिहा हो गए। वह सुबह 11 बजे मुंबई के आर्थर रोड जेल से बाहर आए। आर्यन को लेने के लिए पिता शाहरुख खान खुद आर्थर रोड जेल पहुंचे थे।

अभिनेता शाहरुख की रेंज रोवर गाड़ी जेल के गेट पर लगी थी, आर्यन गेट से निकलकर सीधे गाड़ी में बैठकर अपने घर रवाना हो गए।  उधर मन्नत के बाहर भी आर्यन के इंतजार में फैंस की भीड़ जमा है। भीड़ को काबू में रखने के लिए पुलिस भी मुस्तैद है।

आज सुबह 5.30 बजे आर्थर रोड जेल की जमानत पेटी खोली गई, जिसके बाद आर्यन की जमानत के कागज जेल के अंदर पहुंचा। वहीं आर्यन के दोस्त अरबाज की रिहाई शाम तक हो पाएगी। अरबाज के पिता असलम मर्चेंट ने खुद ये जानकारी दी है।

आपको बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन को गुरुवार को जमानत दे दी थी और शुक्रवार देर शाम आर्यन का जमानती ऑर्डर जेल की जमानत पेटी में पहुंच चुका था, लेकिन शाम 5.30 बजे तक जेल अधिकारियों के पास नहीं पहुंच पाया था। सेशन कोर्ट से जमानत के कागजात लेकर वकील सतीश मानशिंदे खुद आर्थर रोड जेल के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उन्हें पहुंचने में देरी हो गई। इससे पहले अभिनेत्री जूही चावला ने सेशन कोर्ट पहुंचकर आर्यन के बेल बॉन्ड पर साइन किए थे।

आर्यन के शुक्रवार को जेल से बाहर आने की उम्मीद में उनके घर मन्नत के अंदर और बाहर जश्न जैसा माहौल था। पूरे दिन मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा रहा और बंगले के अंदर सजावट होती रही। मन्नत के बाहर आज भी फैंस की भारी भीड़ मौजूद है। आर्यन के इंतजार में लोग अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं। कोई शाहरुख के गानों पर बाजा बजा रहा है तो कोई बैंड बाजे के साथ पहुंचा है। इस बीच मन्नत के बाहर पुलिस भी मुस्तैद है, ताकि भीड़ बेकाबू न हो पाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here