दिल्लीः ग्राहकों को रिझाने के लिए हीरो मोटोकॉर्प का पॉपुलर स्कूटर हीरो मेस्ट्रो एज नए अवतार में बाजार में उतर आया है। कंपनी ने हीरो मेस्ट्रो एज 110 को नए अवतार में पेश कर ग्राहकों पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश की है। कंपनी ने त्योहार के सीजन में इसे ‘स्कार्लेट रेड’ पेंट स्कीम में पेश किया है जो कि देखने में काफी आकर्षक है। स्कूटर के फ्रंट में रेड और रियर में स्कूटर का रेड कलर काफी अट्रेक्टिव लगता है। वहीं साइड और रियर बॉडी पैनल्स पर डार्क ग्रे कलर भी खूब जंच रहा है।

हीरो मेस्ट्रो एज 110 का नया कलर इसे काफी यूथफुल लुक देता है और यंगर कस्टमर्स को यह काफी आकर्षक जरूर लगने वाला है। इस कलर के साथ अब यह स्कूटर कुल 8 कलर ऑप्शन में मौजूद है।

इंजन और परफॉर्मेंस
अब बात इसकी इंजन और परफॉमेंस की करते हैं। हीरो का यह स्कूटर 110.9cc, सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन के साथ आता है जो 8hp टॉर्क और 8.75Nm पावर जेनेरेट करता है। कंपनी का दावा है कि नए मॉडल में पहले से बेहतर माइलेज और पिकअप मिलता है। इस स्कूटर को कंपनी ने मिडनाइट ब्लू, सील सिल्वर, पर्ल फियरलेस वाइट, पैंथर ब्लैक, कैंडी ब्लेजिंग रेड, टेक्नो ब्लू रेड जैसे कलर में लॉन्च किया है।

हीरो मेस्ट्रो एज 110 में इंडिकेटर माउंटेड फ्रंट एप्रन, ऑलवेज ऑन हैलोजन हेडलाइट, फ्लैट टाइप सीट और अलॉय वील्ज दिए जाएंगे। स्कूटर में डिजिटल एनलॉग इंस्ट्रुमेंट पैनल, USB चार्जिंग पोर्ट, एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप, साइट स्टैंड इंडिकेटर और सर्विस रिमाइंडर फैसेलिटी दी गई है। इसके अलावा स्कूटर में 5 लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है। स्कूटर का वजट 112 किग्रा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here