दिल्लीः क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले की जांच कर एनसीबी (NCB) यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को अभिनेत्री अनन्या पांडे से चार घंटे तक पूछताछ की गई। अनन्या को शुक्रवार को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन वे दोपहर ढाई बजे जांच एजेंसी के ऑफिस पहुंचीं। अनन्या शाम को करीब साढ़े छह एनसीबी दफ्तर से बाहर निकलीं। माना जा रहा है कि एनसीबी अधिकारियों ने आज अनन्या से ड्रग्स को लेकर आर्यन खान के साथ हुई चैटिंग को लेकर सवाल किए।

इस सिलसिले में पूछताछ के लिए एनसीबी ने अनन्या को सोमवार को फिर से बुलाया गया है। वहीं अनन्या से पूछताछ के बाद  शुक्रवार की शाम को एनसीबी के सभी अधिकारी एक हाई लेवल मीटिंग में शामिल होने के लिए गए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक देर रात या कल सुबह तक इस केस में कोई बड़ा डेवलपमेंट हो सकता है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता किंग खान यानी शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के बीच हुई चैट की कुछ डिटेल सार्वजनिक हुई हैं। इसमें आर्यन ने अनन्या से पूछा था कि क्या गांजे का कुछ जुगाड़ हो सकता है। इस पर अनन्या ने जवाब दिया था कि मैं अरेंज कर दूंगी। एनसीबी ने गुरुवार को अनन्या को यह चैट दिखाकर सवाल किया था। इस पर अनन्या ने जवाब दिया कि वे सिर्फ मजाक कर रही थीं। वे सिगरेट को लेकर बात कर रहे थे।

एनसीबी को आर्यन के पास से जो चैट्स मिले हैं उनमें से ज्यादातर 2018 से 2019 के बीच की हैं। यह भी जानकारी सामने आई है कि चैट्स में उनकी और अनन्या के बीच गांजे को लेकर बात हुई थी। दोनों के फोन को सीज कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। आगे अनन्या के चैट से कुछ और बड़े खुलासे भी हो सकते हैं। एक अन्य चैट में वो आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है, लेकिन वो फिर से ट्राई करना चाहती हैं।

हालांकि अनन्या पांडे ने आर्यन के साथ किसी भी तरह की ड्रग्स चैट से इनकार कर दिया है। उन्होंने ड्रग्स सप्लाई करने की बात को भी खारिज किया है। उधर, ए,नसीबी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उनके हाथ ऐसे चैट लगे हैं जो यह साबित करते हैं कि अनन्या ने आर्यन को तीन बार गांजा सप्लाई किया था।

आपतो बता दें कि इससे पहले एनसीबी गुरुवार को अनन्या से सवा दो घंटे की पूछताछ की थी। अनन्या गुरुवार को शाम 4 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं और करीब 6 बजकर 15 मिनट पर अपने पिता चंकी पांडे और वकील के साथ एनसीबी कार्यालय से बाहर निकली थीं।​​​​

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here