मुंबईः क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब एनसीबी के जांच में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस सिलसिले में एनसीबी ने धीरे-धीरे आर्यन के संपर्क में रहने वाले कई स्टार किड्स को भी रडार पर लेना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में एनसीबी ने गुरुवार को अभिनेता चंकी पांडे की बेटी एवं अभिनेत्री अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर में बुलाया था। एनसीबी अधिकारियों ने करीब सवा दो घंटे तक उनसे पूछताछ की और फिर से पूछताछ के लिए शुक्रवार को सुबह 11 बजे उन्हें बुलाया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आर्यन खान के टच में रहने वाले एक बड़े प्रोड्यूसर की बेटी, एक एक्टर के भतीजे, एक बड़े एक्टर की बेटी और एक बड़ी एक्ट्रेस की बहन भी एनसीबी के रडार पर हैं।

आपको बता दें कि खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके यानी कमाल आर खान ने कुछ दिन पहले दावा किया था कि आर्यन खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड के बहुत से स्टार किड्स भारत छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट किया, “मेरे सूत्रों के अनुसार आर्यन खान की घटना के बाद कई सेलिब्रिटी के बच्चे भारत छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं! उन्हें लगता है कि अगर आर्यन खान के साथ ऐसा हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है!”

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का ड्रग्स मामला सामने आने के बाद श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि अमीर स्टार किड्स अपने मैनेजर से पूछते हैं, ‘माल है क्या।’ आपको बता दें कि एनसीबी इन चारों अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here