मुंबईः क्रूज ड्रग्स मामले के साथ ही हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में (NCB) यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी एवं अभिनेत्री अनन्या पांडे से करीव सवा दो घंटे तक पूछताछ की। साथ ही उन्हें शुक्रवार को सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। अनन्या से पूछताछ से पहले एनसीबी ने उनके घर पर छापा मारा था। उधर, एनसीबी अधिकारी आर्यन के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स लेने के लिए शाहरुख खान के घर भी गए थे।

छापेमारी के बाद एनसीबी ने अनन्या को पूछताछ के लिए दोपहर 2 बजे तलब किया था। हालांकि वह करीब चार बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं। अनन्या एनसीबी ऑफिस में पिता चंकी पांडे और एक वकील के साथ पहुंची थीं। एनसीबी की महिला अफसर की मौजूदगी में अनन्या से पूछताछ की गई। इस दौरान अधिकारियों ने उनसे जेल में बंद आर्यन खान और इस केस से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश की। एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े भी उनसे पूछताछ कर रहे थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने अनन्या से यह भी पूछा गया कि आप आर्यन के साथ ड्रग्स लेती थीं या नहीं?

आपको बता दें कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आई है। एनसीबी ने उनका फोन जब्त कर लिया है।

बताया जा रहा है कि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े अनन्या से कुछ प्रमुख सवालों के जवाब जानना चाहते हैं, जिनमें वह आर्यन को कैसे और कब से जानती हैं? उनकी और आर्यन की मुलाकात कब हुई थी? क्या उन्होंने आर्यन को ड्रग्स लेते देखा है? आर्यन आखिर किस शख्स से ड्रग्स मंगवाते थे? क्या आर्यन के साथ उन्होंने भी कभी ड्रग्स ली है? क्या वह किसी ड्रग सप्लायर को जानती हैं? किन-किन मौकों पर ड्रग्स लिया गया? क्या इसमें कोई फिल्म स्टार, उनके परिवार से जुड़े लोग शामिल हैं? जैसे सवाल शामिल हैं।

क्रूज ड्रग्स पार्टी के दौरान 2 अक्टूबर को आर्यन की गिरफ्तारी के साथ ही अनन्या का नाम सामने आया था, लेकिन एनसीबी ने उनसे 19 दिन बाद पूछताछ की। सूत्रों ने बताया कि एनसीबी अनन्या से पूछताछ में आर्यन से जुड़ी हर बात की तह तक पहुंचना चाहती है। पूछताछ में अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की बेल के लिए मुसीबतें बढ़ा सकता है। बताया जा रहा है कि एनसीबी को केस से जुड़ी जानकारी 26 अक्टूबर को अदालत को देनी है। ऐसे में अनन्या से पूछताछ में आर्यन के खिलाफ कोई भी जवाब या क्लू आर्यन के जेल से बाहर आने में आड़े आ सकता है।

क्रूज ड्रग्स पार्टी के सिलसिले में एनसीबी  के कुछ अधिकारी गुरुवार को शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले ‘मन्नत’ पर भी पहुंचे। एनसीबी ने बताया कि शाहरुख के घर छापेमारी नहीं की गई थी, बल्कि आर्यन से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने अधिकारी उनके घर गए थे। टीम ने आर्यन के घर एक नोटिस दिया है, जिसमें लिखा है कि अगर उनकी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परिवार के पास है तो उसे जमा करा दें।

आपको बता दें कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर 2 अक्टूबर को छापेमारी के बाद एनसीबी ने पहले आर्यन और उनके दोस्तों को हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था। अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here