Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 17 October 2021: आज दिन रविवार तथा दिनांक 17 अक्टूबर 2021 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेषआज के दिन आपके पास रुपए-पैसे का आवक बढ़ेगा। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। कुछ नए मार्ग भी प्रशस्‍त हो सकते हैं। कुछ अच्‍छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम मध्‍यम है लेकिन व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

वृषभआज के दिन व्‍यापार में लाभ, पैतृक सम्‍पत्ति में इजाफा, कोर्ट-कचहरी में विजय और राजनैतिक लाभ के संकेत हैं। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मिथुनआज के दिन परिस्थितियां आपके अनुकूल दिखाई दे रही हैं। यात्रा में लाभ होगा। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कर्कआपके लिए अभी थोड़ा मध्‍यम समय है। थोड़ा बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम-व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

सिंहआज के दिन आपके स्‍वास्‍थ्‍य की अच्‍छी स्थिति है। बहुत जल्‍द प्रेम और संतान की भी अच्‍छी स्थिति हो जाएगी। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है। कुछ नई व्‍यापारिक स्थिति भी बन सकती है।

कन्‍याआज के दिन शत्रु शमन संभव है लेकिन शत्रु पराभव भी संभव है। कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

तुलाभौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी। मां के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। आपका स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। रक्‍तचाप पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी चल रही है।

वृश्चिकआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति भी अच्‍छी कही जाएगी, लेकिन प्रेम और संतान अभी मध्‍यम है लेकिन सिर्फ एक दिन के लिए। इसके बाद बहुत अच्‍छी स्थिति आ जाएगी।

धनुआज के दिन आपके स्‍वास्‍थ्‍य भी सुधार होगा। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है। धैर्य के साथ काम लें।

मकरआज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम और व्‍यापार अभी मध्‍यम है लेकिन बहुत जल्‍द बहुत अच्‍छा होने वाला है।

कुंभआज के दिन ऊर्जा की कमी महसूस करेंगे लेकिन सुधार हो चुका है। प्रेम और संतान का पक्ष मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं।

मीनआपके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार निरंतर होता जा रहा है। प्रेम में थोड़ी दूरी है। संतान थोड़ा दूर है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here