दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी को दहलाने की साजिश का नाकाम कर दिया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल आज यहां के लक्ष्मीनगर से एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आतंकी का नाम मोहम्मद अशरफ अली बताया जा रहा है। वह पाकिस्तान के पंजाब के नरोवाल का रहने वाला है।

बताया जा रहा है कि पकड़े गए आतंकवादी के पास AK-47, 50 गोलियां और हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया है। इसके साथ ही उसके पास भारतीय पासपोर्ट भी मिला है। इसके अलावा पुलिस ने उसके पास से एक फर्जी ID भी बरामद किया है,  जिसमें दिल्ली के शास्त्री नगर का पता लिखा है। इस ID में उसका नाम अली अहमद लिखा हुआ है।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही त्योहारों के दौरान आतंकी हमले को लेकर अलर्ट किया था। इसी के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है।

सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI त्योहारों के दौरान भारत में दहशत फैलाने की बड़ी साजिश रच रही है। उनका टारगेट कई बड़े शहर और भीड़भाड़ वाले मार्केट हैं। त्योहारी मौसम में आतंकी IED ब्लास्ट और प्लास्टिक लंच बॉक्स के जरिए धमाकों की साजिश की बात सामने आई है। आईएसआई के इशारे पर आतंकी संगठन कास नाला, कांची गैप और स्मगलर गैप के जरिए हिन्दुस्तान में घुसपैठ की फिराक में लगे हैं। बॉर्डरों पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here