Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 11 October 2021: आज दिन सोमवार तथा दिनांक 11 अक्टूबर 2021 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेषआपके लिए परामर्शन है कि अभी कोई रिश्क न लें, जोखिम बना हुआ है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान के मामले में किसी भी प्रकार का कोई रिस्‍क न लीजिएगा। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

वृषभआज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम से सम्‍बन्धित कोई रिस्‍क न लें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं। लग्‍नेश केतु के साथ और पंचमेश वक्री हैं। इस वजह से आपको थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। व्‍यापार आपका भी ठीक चलता रहेगा।

मिथुनलग्‍नेश वक्री तथा बचाव पक्ष कमजोर है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान के मालिक शुक्र, केतु के साथ संयोग कर रहे हैं। यह कदापि ठीक नहीं है। इस पर आपको ध्‍यान रखने की जरूरत है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कर्कआज के दिन आपकी शारीरिक स्थिति थोड़ी सी मध्‍यम है। आपके लग्‍नेश नीच के होकर केतु और नीच के होकर शुक्र और केतु के साथ संयोग कर रहे हैं। प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

सिंहआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक रहेगा। पंचमेश के वक्री होने के कारण प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी नहीं है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है। रें।

कन्‍यास्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। लग्‍नेश वक्री हैं। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति लगभग सही रहेगी। फिर भी प्रेम, प्रेम के स्‍वास्‍थ्‍य, संतान के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। शनिदेव की अराधना करते रहें।

तुलाआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य कतई ठीक नहीं दिखाई दे रहा है। बहुत ध्‍यान देने की जरूरत है। शरीर में रिएक्‍शन हो सकता है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

वृश्चिकलग्‍न में नीच का चंद्रमा शुक्र और केतु के साथ संयोग कर रहा है। सावधानी बरतें। खुद और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम, संतान मध्‍यम है, व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

धनुआज के दिन आपके स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति मध्‍यम दिख रही है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति बिल्‍कुल ठीक दिख रही है। खर्च की अधिकता से परेशान रहेंगे आप। नेत्र विकार और सिरदर्द परेशान करेगा।

मकरआपका स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। प्रेम और संतान की स्थ्‍िाति मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति भी मध्‍यम दिख रही है।

कुंभआपके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम और संतान मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मीनसम्‍मान और स्‍वास्‍थ्‍य दोनों पर ध्‍यान रहे। प्रेम और संतान मध्‍यम। व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here