Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 03 October 2021: आज दिन रविवार तथा दिनांक 03 October2021 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेष-आज के दिन आपके स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति थोड़ी सी गड़बड़ दिखाई दे रही है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं के आसार हैं। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

वृषभ-आज के दिन खुद के और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। शुक्र और केतु का संयोग आपके सप्‍तम भाव में बना हुआ है। कोई बड़ा चिंतनीय रोग दे सकता है, यदि आपकी जन्‍मकुंडली में कोई चिंतनीय रोग दे सकता है। यदि जन्‍मकुंडली में कोई खराब स्थिति है तो, बचकर पार करें। प्रेम की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मिथुन-आज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कर्क-आज के दिन आपके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होता हुआ दिखाई दे रहा है। प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति भी ठीक है।

सिंह-आज के दिन आप सितारों की तरह चमकते दिख रहे हैं लेकिन मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम भी मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कन्‍या-आज के दिन आप घोर पराक्रमी बने रहेंगे। आपके द्वारा किया गया पराक्रम आपको सफलता की ओर ले जाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

तुला-आपके लिए परामर्श है कि आज के दिन मित्रजनों से कोई उलझन मिल सकती है। व्‍यापारिक लाभ और प्रेम की स्थिति भी मध्‍यम रहेगी।

वृश्चिक-आज के दिन आपको स्‍वास्‍थ्‍य के मामले में ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति ठीक है। सिर में कोई समस्‍या होती है तो अत्‍यंत गंभीरता से लें।

धनु-धनु राशि के जातक अब जोखिम से उबरने लगे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मकर-आज के दिन परिस्थितियां आपके प्रतिकूल हैं। सावधान रहें। प्रेम तथा व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कुंभ-आज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मीन-आज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम तथा व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here