मुंबईः वाणिज्यिक नगरी मुंबई की एक अदालत ने क्रूज पर आयोजित रेव पार्टी गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को एक दिन के लिए एनसीबी (NCB) यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में भेज दिया है। आपको बता दें कि एनसीबी ने शुरुआती पूछताछ के बाद तीनों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने इन तीनों को पूछताछ हेतु एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया।

अदालत में आरोपियों की पेशी के दौरान बचाव पक्ष और एनसीबी के वकीलों के बीच गरमा-गरम बहस हुई, जिसके बाद कोर्ट ने एनसीबी की दलील को स्वीकार करते हुए इन तीनों को एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया। अब एनसीबी पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को सोमवार दोपहर ढाई बजे फिर से कोर्ट में पेश करेगी।

कोर्ट में आरोपियों की पेशी के दौरान सरकारी वकील अद्वैत सेतना ने कहा कि हम एनसीबी की ओर से आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन धमीचा की रिमांड मांगते हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों के पास से वॉट्सऐप चैट मिले हैं, जिनकी जांच जारी है। इसके अलावा आरोपियों से प्रतिबंधित ड्रग्स भी मिली है। उसके सोर्स और लिंक्स खंगालने जरूरी हैं।

 

उन्होंने कहा कि वॉट्सऐप चैट से पता चलता है कि आरोपी ड्रग कंजंप्शन और ड्रग्स नेक्सेस से जुड़े हुए हैं। उन्होंने स्टेट बनाम अनिल शर्मा केस का हवाला देते हुए आर्यन की जमानती धारा में कस्टडी की मांग की।

इस मामले में आर्यन की पैरवी मशहूर क्रिमिनल लॉयर सतीश मानशिंदे ने की। आपको बता दें कि मानशिंदे ने ही रिया चक्रवर्ती के केस की पैरवी की थी। सुनव ई के दौरान मानशिंदे ने कहा कि मेरे क्लाइंट का केस जमानती है। मैं जमानत की अर्जी दाखिल करता, लेकिन रविवार होने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। मेरे क्लाइंट को आयोजकों ने बुलाया था। उनके पास क्रूज का टिकट भी नहीं था और उनके पास कुछ भी बरामद नहीं हुआ। साथ ही उसके मोबाइल फोन की भी जांच की जा चुकी है। उसमें भी कुछ नहीं मिला। लिहाजा, मेरे क्लाइंट को एक दिन के लिए उनकी कस्टडी में भेजे जाने पर मुझे कोई ऐतराज नहीं है।

आपको बता दें कि कोर्ट में पेशी से पहले एनसीबी ने  आर्यन से करीब 4 घंटे पूछताछ की गई। तीनों आरोपियों से पूछताछ एनसीबी दफ्तर में हुई, जहां से आर्यन समेत तीनों आरोपियों को मेडिकल टेस्ट के लिए जेजे हॉस्पिटल ले जाया गया। टीम उन्हें हॉस्पिटल के इमरजेंसी गेट से अंदर ले गई। मेडिकल टेस्ट के बाद टीम तीनों को वापस ऑफिस ले गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here