मुंबईः मायानगरी में इस तरह की खबरें उड़ रही थीं कि रिया चक्रवर्ती बिग बॉस के घर मैं लॉक होने वाली हैं यानी वह बिग बॉस के इस सीजन में नजर आने वाली हैं। लोग कयास लगा रहे थे कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया काफी सुर्खियों में थीं, ऐसे में उनके शो में जाने से टीआरपी में उछाल आ सकता है, लेकिन अब खबरें हैं कि लीगल पचड़ों में फंसे होने के कारण रिया को इस शो में नजर नहीं आएंगी। आपको बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस 15 के सेट बाहर कन्फर्म कंटेस्टेंट तेजस्विनी प्रकाश और दलजीत कौर के साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही रिया बिग बॉस के घर में लॉक होने की खबरें उड़ने लगी थीं।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार रिया चक्रवर्ती के लीगल इशू के चलते उनका शो में जाना मुश्किल लग रहा है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया और उनके भाई शौविक का नाम ड्रग केस में सामने आया था जिसके बाद उन्हें कई दिनों तक सलाखों के पीछे रहना पड़ा था।

वहीं एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती दोबारा फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं जिसके चलते वह साउथ इंडस्ट्री के कई प्रोड्यूसर्स के भी चक्कर काट रही हैं। फिल्मों में आने के लिए एक्ट्रेस ने बिग बॉस में जाने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि रिया को कुछ फिल्मों और वेब सीरीज के ऑफर मिले हैं।

चलिए अब आपको बताते हैं कि बिग बॉस सीजन 15 में किन-किन कलाकारों को सलेक्ट किया गया है। मेकर्स द्वारा शो में हिस्सा लेने वाले सेलेब्स के नाम कन्फर्म कर दिए गए हैं जिनमें, उमर रियाज, डोनल बिष्ट, आकासा सिंह, अफसाना खान, सिंबा नागपाल, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, विधी पांड्या, मिशा अय्यर, साहिल श्रॉफ, ईशान सेहगल, विशाल कोटियन, तेजस्वी प्रकाश शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here