दिल्लीः शानदार डिजाइन के लिए दुनियाभर में पहचानी जाने वाली जगुआर आई-पेस ब्लैक की भारत में बुकिंग शुरू हो गई है। जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने भारत में अपनी नई जगुआर आई-पेस ब्लैक के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि आई-पेस ब्लैक के निर्माण से ऑल-इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस एसयूवी की अपील और बढ़ गई है।

जगुआर की आई-पेस  रेंज में शामिल इस नए एडिशन में ब्लैक पैक और पैनोरमिक रूफ जैसे कई अतिरिक्त फीचर्स शामिल किए गए हैं। इसे  48.26 सेमी (19) डायमंड टर्न्ड विद ग्लॉस डार्क ग्रे कंट्रास्ट व्हील्स द्वारा स्वच्छ, समकालीन लुक को और अधिक आकर्षक बनाया गया है।जगुआर की आई-पेस ब्लैक आकर्षक रंगों की पूरी श्रृंखला में उपलब्ध है, जिसमें अरूबा और फैरलॉन पर्ल ब्लैक प्रीमियम मैटेलिक पेंट शामिल हैं।

अब बात इसके परफॉर्मेंस की  करें तो इसमें पावर के लिए 90 kWh की बैटरी दी गई है, जो 294 kW का मैक्सिमम पावर और 696 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार रफ्तार के मामले में भी बेमिसाल है। जगुआर की यह इलेक्ट्रिक कार महज 4.8 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

जगुआर आई-पेस में डोर मिरर कैप के साथ-साथ ग्रिल, ग्रिल सराउंड, साइड विंडो सराउंड और रियर बैज पर ग्लॉस ब्लैक फिनिश दिया गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें डायमंड टर्न्ड फिनिश के साथ फुल पैनोरमिक रूफ और 48.26 सेमी (19) व्हील आई-पेस के विजुअल प्रेजेंस को और भी शानदार बनाते हैं।

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक रोहित सूरी के मुताबिक इस बहु-पुरस्कार विजेता बैटरी इलेक्ट्रिक वाहन की अपील को बढ़ाता है, जिससे यह और भी विशिष्ट और वांछनीय बन जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here