Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 27 September 2021: आज दिन सोमवार तथा दिनांक 27 सितंबर 2021 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना ?

मेषआपके लिए अभी आर्थिक जोखिम लेने लायक नहीं हैं। किसी भी तरह का कोई रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम की स्थिति मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति मध्‍यम है।

वृषभआज के दिन आप में नकारात्‍मक उर्जा का संचार हो रहा है, आपमें। कभी-कभी सकारात्‍मक भी हो रहे हैं लेकिन ज्‍यादातर समय आप नकारात्‍मक हो रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति बहुत अच्‍छी है लेकिन बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान देने की जरूरत है।

मिथुनआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित होता हुआ दिखाई दे रहा है। व्‍यापारिक स्थिति मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी है।

कर्कआज के दिन आपका मन और तन परेशान रहेगा। आय के मार्ग का निरीक्षण करें। किसी भी प्रकार के धन को स्‍वीकार न करें। प्रेम की स्थिति अच्‍छी है लेकिन थोड़ा कोलाहल रहेगा।

सिंहआज के दिन आप किसी भी प्रकार की राजनीतिक स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहें। सरकारी तंत्र से थोड़ी परेशानी की आशंका है। कोई रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कन्‍याआज के दिन आप आत्म सम्‍मान के प्रति सावधान रहें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार की स्थिति ठीक-ठाक कही जाएगी।

तुलाआपके लिए सलाह है कि आज के दिन बहुत सावधान रहें। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। कोई रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापार की स्थिति ठीक-ठाक कही जाएगी।

वृश्चिकआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन व्‍यापार या नौकरी में कोई रिस्‍क न लें। जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति मध्यम है।

धनुआज के दिन आपके सामने व्‍यवधान पैदा होंगे। विरोधी परेशान करने की कोशिश करेंगे लेकिन कर नहीं पाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति ठीक-ठाक, व्‍यापारिक तौर पर भी सही समय कहा जाएगा।

मकरआज के दिन आप संतान पक्ष पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। मन थोड़ा परेशान रहेगा। स्‍वास्‍थ्य मध्‍यम है। व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

कुंभआपके लिए सलाह है कि आज के दिन घरेलू चीजों को शांत होकर निपटाएं, थोड़ा मध्‍यम समय कहा जाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य भी प्रभावित होगा। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

मीनआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। किसी नकारात्‍मक व्‍यक्ति की सहायता न लें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम भी मध्‍यम है। व्‍यापार करीब-करीब ठीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here