Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
आज का राशिफलः आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों के जातकों की किस्मत, जानें अपनी राशि का हाल - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

आज का राशिफलः आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों के जातकों की किस्मत, जानें अपनी राशि का हाल

Aaj ka Rashifal 26 September 2021: आज रविवार और दिनांक 26  सितंबर 2021 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेषः आज के दिन आपकी वाणी में मधुरता रहेगी। कला या संगीत में रुचि हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

वृषः आज के दिन आपकी स्थिति क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी।

मिथुनः आज के दिन आपका आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में यात्रा के योग बन रहे हैं। नौकरी में परिवर्तन के अवसर भी मिल सकते हैं, लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। अचानक धन प्राप्‍ति योग बन रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रत‍ि सचेत रहें।

कर्कः आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर परेशानी हो सकती है।

सिंहः आपके लिए सलाह है कि आज के दिन संयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। पिता के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। किसी प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्‍कारादि के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता हे। आय में वृद्धि होगी।

कन्याः आज कते दिन आपका मन परेशान रह सकता है। आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं परिवार में वाद-विवाद से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। आलस्य की अधिकता भी हो सकती है। लंबे समय से चली आ रही परेशानी से राहत म‍िलेगी। धन लाभ के योग भी हैं।

तुलाः आज के दिन आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। कला या संगीत के प्रति रुझान हो सकता है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती है।

वृश्चिकः आज के दिन आपकी मनः स्थिति क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। उच्चपद की प्राप्ति‍ हो सकती है। मन में निराशा एवं असंतोष के भाव भी रहेंगे। वाणी में सौम्‍यता रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

धनुः आज के दिन आपका मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। सेहत का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है।

मकरः आज के दिन आप आत्मविश्वास भरपूर रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे। कार्यक्षेत्र में कोई महत्‍वपूर्ण ज‍िम्‍मेदारी मिल सकती है। धन की प्राप्‍त‍ि होगी।

कुंभः आज के दिन आपका मन परेशान रहेगा। बातचीत में संयत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है।

मीनः आज के दिन आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आत्मसंयत रहें।  नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। माता के सहयोग से धन प्राप्‍त‍ि के योग हैं।

admin

Recent Posts

वेद भौतिक-आध्यात्मिक ज्ञान की निधि व अखिल ब्रह्माण्ड के मूल हैं: भागवत

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे, प्रखर प्रहरी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने वेदों को भौतिक…

3 days ago

भारत बना एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता, पांचवीं बार जीता खिताब जीता, फाइनल में चीन को

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन बन गया है। टीम इंडियान ने मंगलवार को हुए फाइनल मुकाबले…

4 days ago

अगस्त में वाणिज्यक-वस्तु निर्यात में वार्षिक आधार पर 9.3 प्रतिशत की गिरावट

दिल्लीः  देश से वाणिज्यिक वस्तुओं का निर्यात अगस्त 2024 में सालाना 9.3 प्रतिशत घटकर 34.71 अरब डॉलर रहा।  पिछले साल इसी…

4 days ago

आतिशी होंगी दिल्ली की मुख्यमंत्री, सरकार बनाने का दावा पेश किया; भाजपा बोली- मेकओवर से दाग नहीं छुपेंगे

दिल्लीः दिल्ली को नई मुख्यमंत्री मिल गई हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी।…

4 days ago

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल होंगे डॉ. राधाकृष्णन

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे नागपुरः विजयादशमी के मौके पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)…

5 days ago

मेरा मजाक उड़ाया गया, मैं सरदार की भूमि में पैदा हुआ बेटा, चुपचाप देशहित में नीति बनाने में लगा रहाः मोदी

अहमदाबाद: गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के GMDC मैदान में आयोजित भव्य स्वागत समारोह…

5 days ago