मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) को सबसे स्‍टनिंग ऐक्‍ट्रेसेस में शुमार किया जाता है। हर एक्‍टर मौनी के साथ ऑनस्‍क्रीन रोमांस करना चाहता है लेकिन यह पूरी सच नहीं है। सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने हाल ही में मौनी रॉय को किस करने से इनकार कर दिया था। यह वाक्या हुआ जुबिन के अपकमिंग म्‍यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान

सिंगर जुबिन रोमांस के पार्ट पर ठीक थे लेकिन किसिंग को लेकर अडिग थे कि नहीं करना है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नौटियाल और रॉय पहली बार सिंगल ‘दिल गलती कर बैठा है’ के लिए एकसाथ आए हैं।

सेट पर जुबिन को शूटिंग के दौरान बताया गया कि उनका अगला शॉट मौनी को किस करने का होगा। यह सुनकर सिंगर नौटियाल को लगपा कि क्रू उनके साथ मजाक कर रहा है लेकिन कुछ मिनट के बाद जब सभी ने उनसे कहा कि यह कोई प्रैंक नहीं है और ऐसा होना है तो उन्‍होंने मौनी को किस करने से मना कर दिया।

सिंगर जुबिन के इस रिऐक्‍शन के बाद मौनी ने भी कहा कि वह उन्‍हें किस नहीं करना चाहती हैं। इसके तुरंत बाद जुबिन मौनी के पास गए और कहा कि वह इसे पर्सनली न लें। हालांकि, असल में यह प्रैंक ही था। इस जोक के टार्गेट जुबिन थे और मौनी ने बखूबी अपना रोल प्‍ले किया।

अब बात मौनी रॉय के सिने जगत में काम की करें, तो वह अयान मुखर्जी की फिल्‍म ‘ब्रहास्‍त्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्‍म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़ियां जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here