Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 19 September 2021: आज दिन  रविवार तथा दिनांक 19 सितंबर 2021 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना ?

मेषअब आप जोखिम से उबर चुके हैं। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है। आर्थिक मामले सुलझेंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी।

वृषभआज के दिन आप रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम की स्थिति अच्‍छी होगी। कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी।

मिथुनआज के दिन भाग्‍यवश आपका कुछ काम बनेगा। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। परिस्थितियां अनुकूल दिख रही हैं। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी अच्‍छी रहेगी।

कर्कआपके लिए जोखिम भरा समय है। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां अचानक प्रतिकूल हो चुकी हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार भी मध्‍यम चलेगा।
सिंहआज के दिन आप रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात होगी।

कन्‍याआज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रोग से निजात मिलेगी। प्रेम और व्‍यापार सही दिशा में चल पड़ेगा।

तुलाआप के लिए सलाह है कि आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। लेखकों और कवियों के लिए अच्‍छा समय है। विद्यार्थियों के लिए भी अच्‍छा समय है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार अच्‍छा दिख रहा है लेकिन प्रेम में तू-तू, मैं-मैं संभव है।

वृश्चिकआज के दिन आप भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी करेंगे। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य बहुत बढ़िया, प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति अच्छी है।

धनुआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा। प्रेम और व्‍यापार सही चलता रहेगा।

मकर-आज के दिन आपको धन लाभ होगा। जीवन यापन की अच्‍छी स्थिति होगी। निवेश से बचना चाहिए आपको। वाणी पर नियंत्रण रखें। प्रेम, व्‍यापार बढ़िया है।

कुंभआज के दिन ओजस्‍वी-तेजस्‍वी बने रहेंगे। जिस चीज की जरूरत है उसकी उपलब्‍धता भी रहेगी। जीवन एक अच्‍छे दौर की तरफ जा रहा है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं न हो। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। रोजी रोजगार में तरक्‍की करते दिख रहे हैं।

मीनआज के दिन प्रेम में दूरी और कमजोरी का अनुभव हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति लगभग ठीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here