मुंबईः अभिनेता अमित टंडन ने कहा है कि ह कभी अभिनेत्री मौनी रॉय को माफ नहीं करेंगा। उन्होंने मौनी पर अपनी पत्नी रूबी टंडन का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। अमित ने कहा कि जब रूबी टंडन मुसीबत में थी तो मौनी रॉय ने उनका साथ छोड़ दिया। अमित ने कहा कि वह मौनी रॉय का चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहेंगे।

टीवी अभिनेता अमित ने एक अंग्रेज अखबार से कहा, “मौनी रॉय कौन?… मुझे पता है कि मेरी पत्नी रूबी ऐसा नहीं कहेगी लेकिन इसने उसे बहुत कुछ दिया। मुझे नहीं लगता है कि मैं मौनी चेहरा फिर कभी देखना चाहता हूं। उस लड़की ने मेरी पत्नी का इस्तेमाल किया। हमें लगा कि वह जेन्युइन है लेकिन जब रूबी मुसीबत में थी, तो मौनी ने उसका साथ छोड़ दिया। जैसे लोगों के चेहरे बदलते हैं, वैसे ही हुआ। हम मौनी का एक नया चेहरा देख रहे हैं, यह वह मौनी नहीं है जिसे हम जानते थे।“

उन्होंने कहा, “हमने उसे एक जेन्युइन पर्सन के रूप में माना, उसने रूबी की आत्मा को चोट पहुंचाई है। मिस रॉय, आपने रूबी को तब छोड़ दिया जब वह जीरो पर थी, आज वह पहले से बड़ी है। रूबी के लिए बहुत कुछ करेगी, वह बहुत निस्वार्थ है, वह अपना खाना दूसरों को दे देगी। हमारी तरफ से मौनी के लिए कोई माफी नहीं है। मैंने रूबी से कहा कि अगर वह कभी अपनी लाइफ में वापस स्वीकारत करती हैं, तो मैं उसके आसपास नहीं रहूंगा, मैं तो फिर गया।ठ

आपको बता दें अमित ने 2007 में त्वचा विशेषज्ञ रूबी से शादी की और दोनों की एक बेटी जियाना है। साल 2017 में वह दोनों अलग हो गए थे लेकिन साल 2019 में सुलह हो गई। साल 2017 में रूबी एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और दुबई की जेल में 10 महीने गुजारने पड़े थे।

अमित टंडन ने रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में भाग लेने के बाद अपने करियर की शुरुआत की। बाद में अमित रियलिटी शो ‘जो जीता वही सुपरस्टार’ और ‘जरा नचके दिखा’ में नजर आ चुके हैं। अमित टंडन ‘कैसा ये प्यार है’ में पृथ्वी बोस, ‘दिल मिल गए’ में डॉ अभिमन्यु मोदी, ये हैं मोहब्बतें में सुब्रह्मण्यम चंद्रन और कसम तेरे प्यार की में अभिषेक खुराना के रोल के लिए जाने जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here