Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 17 September 2021: आज दिन शुक्रवार तथा दिनांक 17 सितंबर 2021है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेष-आपके लिए सलाह है कि आज के दिन कोर्ट-कचहरी के काम ध्‍यानपूर्वक पूरे करें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी थोड़ा मध्‍यम समय कहा जाएगा।

 

वृषभ-वृषभ राशि के जातक जोखिम से थोड़ा उबरे हैं। सम्‍मान को कोई ठेस न पहुंचे इस पर ध्‍यान देने की जरूरत है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम भी अच्‍छा है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी सही समय है।

मिथुन-आपके लिए जोखिम भरा समय है। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। सावधान रहें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान अच्‍छी स्थिति में है। व्‍यापारिक स्थिति मध्य है।

कर्क-आपके लिए परामर्श है कि आज के के नए रोजगार की शुरुआत अभी न करें। नौकरी-चाकरी में थोड़ा सा बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और व्‍यापार भी मध्‍यम दिख रहा है।

सिंह-आज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कन्‍या-आज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में खलल पड़ सकता है। घरेलू सुख बाधित दिख रहा है। गृहकलह का संकेत है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है।

तुला-आज के दिन आप घरेलू चीजों को शांत होकर निपटाएं। प्रेम-व्‍यापार धीरे-धीरे आगे बढ़ेगा।

वृश्चिक-आज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य बेहतर, प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप बहुत सही चल रहे हैं।

धनु-आज के दिन संबंधियों से थोड़ी समस्‍या रहेगी। झगड़ा हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार थोड़ा जोखिम भरा है।

मकर-आज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम बना रहेगा। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

कुंभ-आज के दिन मन परेशान रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य भी थोड़ा सा परेशानी वाला दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार आपका सही चलता रहेगा।

मीन-आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं का संकेत है। कुल मिलाकर मध्‍यम समय कहा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here