Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 08 September 2021: आज दिन बुधवार तथा दिनांक 08 सितंबर 2021। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां  और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेष-आज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति बड़ी अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति भी अच्छी है।

वृषभ-आपके लिए सलाह है कि आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें।  स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और व्‍यापार ठीक है लेकिन प्रेम में थोड़ा तू-तू, मैं-मैं का संकेत दिख रहा है।

मिथुन-आज के दिन गृहकलह का संकेत दिखाई दे रहे हैं। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी संभव है। प्रेम और स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति काफी अच्‍छी है।

कर्क-आज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। जिस चीज की जरूरत है उसकी उपलब्‍धता है। जिस चीज की शुरुआत करना चाहते हैं, खासकर व्‍यापारिक मामले में, उसकी शुरुआत करें। निश्चित सफलता मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार बहुत बढ़िया है।

सिंह-आज के दिन आपके पास धनागमन होगा। कुटुम्‍बीजनों में वृद्ध‍ि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य बहुत बढ़िया है। निवेश करने से अभी बचें। प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार की स्थिति पहले से बेहतर है।

कन्‍या-आज के दिन आप सितारों की तरह चमकते दिख रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति काफी अच्‍छी है। प्रेम और व्‍यापार भी काफी बढ़िया दिख रहा है।

तुला-आज के दिन आप खर्च की अधिकता से मन परेशान रहेगा। फिर भी स्‍वास्‍थ्‍य ठीक रहेगा। प्रेम और व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा।

वृश्चिक-आज के दिन आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी काफी अच्‍छी है।

धनु-आज के दिन आपको शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। उच्‍चाधिकारी प्रसन्‍न रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा मध्‍यम है लेकिन प्रेम और व्‍यापार की स्थिति काफी अच्‍छी है।

मकर-अब आप जोखिम से उबर चुके हैं। भाग्‍य साथ दे रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम, व्‍यापार की स्थिति भी अच्‍छी है।

कुंभ-आज के दिन परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। सावधानी बरतें। कोई रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति करीब-करीब ठीक है।

मीन-आज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात संभव है। स्‍वास्‍थ्‍य पर थोड़ा ध्‍यान देने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here