दिल्ली: ग्राहकों को रिझाने के लिए टीवीएस  भारत में जल्द ही अपनी पॉपुलर Apache सीरीज में एक और धांसू बाइक New TVS Apache RTR 165 RP लॉन्च करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि टीवीएस मोटर कंपनी आगामी हफ्तों में इसे भारत में लॉन्च कर सकती है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाइक मौजूदा Apache RTR 160 4V में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और ज्यादा स्पोर्टी लुक के साथ आएगी। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले दिनों TVS Apache RTR 165 RP नेमप्लेट नाम से ट्रेडमार्क अप्लिकेशन डाली थी।

संभावित फीचर्सः प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी अपकमिंग बाइक TVS Apache RTR 165 RP को बेहतर एर्गोनॉमिक डिजाइन और लोअर हैंडलबार के साथ पेश करेगी। जाएगा। इसमें फूटपेग्स भी आगे की तरफ खिसके होंगे। इसमें ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक दोनों ऑप्शन मिलेंगे और एबीएस भी देखने को मिलेगा। वहीं इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 159.7cc का सिंगल सिलिंडर ऑयल कूल्ड इंज देखने को मिलेगा, जो कि फ्यूल इंजेक्शन टेक्नॉलजी से लैस होगा। यह बाइक 17.63bhp तक की पावर और 14.73Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगी। Apache RTR 160 4V की अपेक्षा यह बेहतर परफॉर्मेंस वाली बाइक होगी।

टीवीएस मोटर ने पिछले दिनों रेसिंग स्पोर्ट्स बाइक लवर्स के लिए TVS Apache RR 310 बाइक लॉन्च की है, जो कि शानदार लुक और पावरफुल फीचर्स से लैस है। कंपनी आने वाले समय में वह भारत में इलेक्ट्रिक बाइक के साथ ही नया इलेक्ट्रिक स्कूटर भी पेश करने वाली है। दरअसल, भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर और बजट स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड बढ़ रही है और फिलहाल टीवीएस अपाचे भारत में 150-200 cc बाइक सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। ऐसे में टीवीएस यह पोर्टफोलियो डिवेलप करने के बारे में सोच रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here