Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 03 September 2021: आज दिन शुक्रवार तथा दिनांक 03  सितंबर 2021 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेष-आज के दिन भौ‍तिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी, लेकिन कलह से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति पहले से बेहतर है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से अच्‍छा समय है।

वृषभ-आज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। अपनों के साथ से व्‍यवसायिक स्‍तर सुधरेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति आपकी काफी अच्‍छी दिख रही है।

मिथुन-आपके लिए परामर्श है कि अभी पूंजी का निवेश अभी न करें। जुआ-सट्टा-लॉटरी में पैसे न लगाएं। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी अच्‍छी दिखाई दे रही है।

कर्क-आज के दिन आपकी परेशानियां दूर होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर होगा। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी आपकी दिनोंदिन सुधरती जा रही है।

सिंह-आपके लिए आज के दिन चिंताकारी स्थिति उत्पन्न हो रही है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक लेकिन नेत्र पीड़ा या सिरदर्द की परेशानी हो सकती है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कन्‍या-आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। कुछ नए स्रोत से भी धन आ सकता है स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम और व्‍यापार भी अच्‍छा दिख रहा है।

तुला-आज के दिन आपको राजनीतिक लाभ मिलेगा। सरकारी तंत्र से कुछ राहत मिलेगी। कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम ओर व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

वृश्चिक-आज के दिन भाग्‍यवश आपका कुछ काम बनेगा। यात्रा में लाभ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार बहुत बढ़िया, प्रेम और संतान पर थोड़ा ध्‍यान देने की आवश्‍यकता है।

धनु-आपके लिए जोखिम भरा समय है। सावधान रहें। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी चल रही है।

मकर-आज के दिन आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति बहुत अच्‍छी रहेगी।

कुंभ-आज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा डिस्‍टर्बिंग रहेगा। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी रहेगी।

मीन-आज के दिन आपकी निर्णय लेने की क्षमता अच्‍छी होगी। विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय है। प्रेम में थोड़ा तू-तू, मैं-मैं संभव है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। व्‍यापार आपका अच्‍छा चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here