Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से गम में डूबा है मनोरंजन जगत, शुक्रवार को 10 बजे होगा अंतिम संस्कार - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से गम में डूबा है मनोरंजन जगत, शुक्रवार को 10 बजे होगा अंतिम संस्कार

दिल्लीः मशहूर अभिनेता एवं रियलिटी शो बिग बॉस-13 के के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है। उनका गुरुवार को दल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया। 40 वर्षीय शुल्का के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं, लेकिन उनका पोस्टमॉर्टम किया गया है। करीब सवा 4 घंटे चले पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी की गई। सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को उनके परिवार को शुक्रवार सुबह दिया जाएगा। सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब में रखा जाएगा। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार सुबह 10 बजे किया जाएगा।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से मनोरंजन की दुनिया में शोक का लहर दौड़ पड़ी है। बिग बॉस के होस्ट और इस रियलिटी शो के 13वें सीजन में सिद्धार्थ को विजेता का खिताब देने वाले सलमान खान ने कहा कि सिद्धार्थ बहुत जल्दी चला गया। सिद्धार्थ के परिवार ने मौत को लेकर किसी तरह की आशंका जाहिर नहीं की है। पुलिस ने सिद्धार्थ की मां, बहन और जीजा का बयान दर्ज कर लिया है।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम तक वह ठीक थे, लेकिन रात लगभग 3-4 बजे उन्हें थोड़ी बेचैनी महसूस होने लगी। उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की और पीने के लिए ठंडा पानी मांगा। इसके बाद वह सो गए। सुबह फिर से उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की और पानी मांगा। पानी पीते-पीते वह अचानक बेहोश हो गए। डॉक्टर की सलाह पर उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया। वहां भर्ती करने से पहले ही बता दिया गया कि सिद्धार्थ अब नहीं रहे।

सिद्धार्थ इन दिनों शहनाज के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों की जोड़ी सिडनाज के नाम से मशहूर थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज को गहरा सदमा लगा है। शहनाज सिद्धार्थ से शादी करना भी चाहती थीं। ये बात सिद्धार्थ के करीबी दोस्त और बिग बॉस-13 के पार्टिसिपेंट अबु मलिक ने मीडिया को बताई है। जिस वक्त सिद्धार्थ घर में बेसुध थे, उस वक्त भी शहनाज वहां मौजूद थीं। वह अक्सर सिद्धार्थ से मिलने उनके घर जाया करती थीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख का कहना है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। शहनाज बोल रही थी कि पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। अब मैं कैसे जियूंगी। मेरे हाथों में वह इस दुनिया को छोड़कर चला गया।

आपको बता दें कि बिग बॉस-13 में शहनाज सिद्धार्थ के साथ थीं। शो में दोनों के बीच अफेयर की अफवाहें शुरू हुईं। शोखत्म होने के बाद भी शहनाज ने हमेशा खुलकर इस बात का जिक्र किया कि उन्हें सिद्धार्थ पसंद हैं। हालांकि, सिद्धार्थ ने कभी माना नहीं कि वह शहनाज के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन इससे इनकार भी नहीं किया।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सिद्धार्थ के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “तुम बहुत जल्दी चले गए। तुम्हारी कमी अखरेगी।“ वहीं, सिंगर और बिग बॉस-14 के रनर अप राहुल वैद्य ने सिद्धार्थ के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है और लिखा, “तुम बहुत जल्दी चले गए भाई। गलत बात।“ सोनू सूद ने कहा कि भरोसा नहीं हो रहा है कि वो अब नहीं है।

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस सीजन-13 में प्रतिभागी रहे अभिनेता बिंदू दारा सिंह ने कहा, “इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा है। वह बहुत फिट थे और खूबसूरत थे। वह बहुत बढ़िया इंसान थे। जो आदमी इतना फिट हो, वह भी सुरक्षित नहीं है तो कुछ नहीं कहा जा सकता है। उनका जाना हम सब लोगों के लिए बहुत बड़ा नुकसान है।”

अभिनेत्री शेफाली जरीवाला ने कहा, “कुछ दिनों पहले हम मिले थे और वो बिलकुल फिट थे। काफी खुश नजर आ रहे थे। हमने घंटों बातचीत की थी। वे अपने काम को लेकर बहुत खुश थे। इससे ज्यादा अब कुछ नहीं बोला जा सकता है मुझसे। उसके निधन की खबर सुनकर हैरान हूं और अब भी यकीन करना मुश्किल है सिद्धार्थ हमें छोड़कर चले गए हैं।”

12 दिसंबर 1980 को मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुल्का ने कहा कि उन्होंने मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था और 2005 में उन्होंने वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब भी जीता था। इसके बाद वह टेलीविजन सीरियल्स में नजर आने लगे। सिद्धार्थ ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल-3’, ‘बालिका वधु’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे सीरियल्स से मशहूर हुए। उन्होंने फियर फैक्टर सीजन 7 भी जीता था। सिद्धार्थ सावधान इंडिया और इंडिया गॉट टैलेंट जैसे शो भी होस्ट कर चुके हैं।

आपको बता दें कि बालिका वधु के तीन किरदार पूरे हिंदुस्तान में फेमस थे। आनंदी, शिव और दादीसा, ये तीनों ही अब इस दुनिया में नहीं हैं। आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी 2010 से इस शो से जुड़ीं। वह बड़ी आनंदी का किरदार निभा रही थीं। 1 अप्रैल 2016 को प्रत्यूषा शव उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला था। वहीं दादी सा का किरदार निभाने वाली दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का इसी साल 16 जुलाई को निधन हो गया। उन्हें भी हार्ट अटैक आया था। इससे पहले उन्हें दो बार ब्रेन स्ट्रोक आ चुका था। आज शिव का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला की हृदय घात की वजह से निधन हो गया।

Shobha Ojha

Recent Posts

10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, यहां निकली है बंपर वैकेंसी, हासिल करें पूरी जानकारी

दिल्लीः अगर आप 10वीं पास हैं और सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है।हाल…

1 hour ago

इनोवा क्रिस्टा को टक्कर देने के लिए बीवाईडी ने भारतीय बाजार में बीवाईडी ईमैक्स7 को लॉन्च, खरीदने से पहले जान लें सारी खूबियां

दिल्लीः अगर आप इलेक्ट्रिक कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो बीवाईडी ईमैक्स7 आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो…

2 hours ago

आरबीआई गवर्नर ने गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों को चेताया, वृद्धि के लिए न अपनाएं अस्थिर तरीके

मुंबईः आरबीआई यानी भारतीय रिजर्व बैंक  के गवर्नर शक्तिकांत दास ने बुधवार को उन गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों (एनबीएफसी) के खिलाफ…

2 hours ago

होम लोन की ईएमआई में नहीं होगा कोई बदलाव, आरबीआई ने रेपो रेट को 6.5% पर अपरिवर्तित रखा

मुंबईः अगर आपने होम लोन ले रखा है, तो उसकी ईएमआई में कोई बदलाव नहीं होगा, क्योंकि भारतीय रिजर्व बैंक…

2 hours ago

हरियाणा में बीजेपी की हैट्रिक, जम्मू-कश्मीर में बनेगी नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस की सरकार

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे दिल्लीः हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और बीजेपी  ने…

17 hours ago

कांग्रेस की पोल खुली, उनका डिब्बा गोल, वे जाति का जहर फैला रहे थे, हरियाणा ने दो टूक कहा- देशविरोधी पॉलिटिक्स नहीं चलेगीः मोदी

दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर कांग्रेस तीखा प्रहार किया…

18 hours ago