कोलकाताः बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री एक तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नुसरत  ने अपने  बॉयफ्रेंड एवं पॉलिटिशियन यश दासगुप्ता के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सबसे दिलचस्प है यश नुसरत के बच्चे को अपने गोद में लेकर कार में बैठे नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि नुसरत जहां ने पिछले सप्ताह कोलकाता के एक निजी अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है और सोमवार की दोपहर उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई हैं। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद नुसरत ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि यश घर के अंदर जा रहे हैं तब उन्होंने मीडिया का बड़े प्यार से अभिवादन भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yishaan Jahan (@yishaan_fan_page)

सांसद नुसरत जहां ने पिछले सप्ताह बुधवार को बेटे को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म के तुरंत बाद यश ने अपने फैन्स के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा,”मां और बच्चा दोनों ठीक हैं।“

इससे पहले भी नुसरत जहां खूब सुर्खियों में रही थीं जब उनका बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ विवाद मीडिया में आया था। दोनों ने साल 2019 में तुर्की में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन नुसरत ने दावा किया कि उनकी शादी इंडिया में मान्य नहीं है क्योंकि यह स्पेशल मैरिज ऐक्ट में रजिस्टर नहीं हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here