Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 31 August 2021: आज दिन मंगलवार तथा दिनांक 31 अगस्त 2021है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेष-आज के दिन आप आर्थिक क्षति के शिकार हो सकते हैं। नुकसान की आशंका है। आर्थिक रूप से किसी भी तरह का रिस्‍क न लें। सावधान रहें। स्‍वास्‍थ्‍य भी प्रभावित हो सकता है। आंख, चेहरे या मुख के अंदर परेशानी हो सकती है। प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

वृषभ-आपके लिए परामर्श है कि आज के दिन नकारात्‍मकता से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम की स्थिति ठीक है। व्‍यापारिक स्थिति भी ठीक है।

मिथुनआज के दिन आप खर्च की अधिकता से परेशान रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कर्कआज के दिन आपको अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। अपने आय के मार्ग पर भी ध्‍यान दें। व्‍यापार मध्‍यम है। प्रेम की स्थिति ठीक है।

सिंहआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक रहेगा। प्रेम और व्‍यापार पर ध्‍यान देने की जरूरत है।

कन्‍याआज के दिन आपको अपने मान-प्रतिष्‍ठा पर ध्‍यान देने की जरूरत है।स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति मध्यम है। रिस्‍क न लें।

तुलाआपके लिए जोखिम भरा समय है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। तू-तू, मैं-मैं से बचें। प्रेम और व्‍यापार मध्‍यम रहेगा।

वृश्चिकआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन व्‍यापारिक दृष्टिकोण से रिस्‍क न लें। खुद के और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम की चंचलता नुकसान पहुंचा सकती है, ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापारिक स्थिति मध्‍यम है।

धनुआज के दिन आपको सावधान रहने की जरूरत है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति ठीक है।

मकरआज के दिन आप मानसिक तौर पर थोड़ा परेशान रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार ठीक रहेगा।

कुंभआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी से बचें। यदि करेंगे तो उसमें व्‍यवधान या तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। पारिवारिक कलह से बचें। व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा। प्रेम भी ठीक रहेगा।

मीनआज के दिन आपको खुद और अपनों की सेहत पर ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम अभी अच्‍छी स्थिति में नहीं चल रहा है। नकारात्‍मक सोच से प्रेम परेशान होगा। व्‍यापार ठीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here