मुंबईः अभिनेत्री माहिका शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं और इसकी वजह है बीजेपी सांसद एवं पूर्व क्रिकेट गौतम गंभीर को लेकर उनके द्वारा दिया गया।दरअसल माहिका ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला है, जिससे पता चलता है कि वह गौतम गंभीर पर पूरी तरह से लट्टू हैं।

माहिका ने सोमवार को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, “कृष्ण की मनमोहक अदाओं पर गोपियां यानी बृजबालाएं लट्टू थीं। कान्हा की मुरली का जादू ऐसा था कि गोपियां अपनी सुधबुध गवां बैठती थीं। मैं गौतम गंभीर में भगवान कृष्ण की मनमोहक अदाओं को देखती हूं। मैंने भी अपना सुधबुध गंवा दिया है। अगर में किसी भी तरह से गलत हूं तो कृपया मुझे बताएं कहीं वह श्री कृष्ण के अवतार तो नहीं?”

आपको बता दें कि माहिका भले ही टीवी और फिल्मों से गायब हों, लेकिन अपने बयानों को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। माहिका शर्मा ने पिछले दिनों कहा था कि क्रिकेटर से पॉलिटिशन बने गौतम गंभीर उनका नया क्रश हैं। अब जन्माष्टमी के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए माहिका ने एक बार फिर गौतम के प्रति अपनी फीलिंग्स  जाहिर की हैं।

 

माहिका काफी समय से मॉडलिंग कर रही हैं। वह मिस टीन नॉर्थ ईस्ट का खिताब भी जीत चुकी हैं। आपको बता दें कि इससे पहले माहिका शर्मा अपने विवादित बयानों के कारण भी चर्चा में रही हैं। माहिका ने कहा था कि वह ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करना चाहती हैं। वह ने रामयण, एफआईआर और पुलिस फैक्ट्री जैसे टीवी शोज और मर्दानी, मिस्टर जोबी करवालो और चलो दिल्ली जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here