मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने डेली रूटीन पर लौट आई हैं। शिल्पा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर पॉजिटिव और फोकस्ड रहने का संदेश देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह वीरभद्रासन और मलासन करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का यह पहला वीडियो है।

इस वीडियो में शिल्पा कुछ अलग दिख रही हैं। दरअसल वीडियो के बैकग्राउंड में अथर्ववेद के शांति श्लोक सुनाई पड़ रहा है। शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक नोट शेयर किया है। उन्होंने कहा, “अपने योद्धा खुद बनें, लाइफ में पॉजिटिव चेंज लाने और उसे बचाने के लिए काफी मजबूत बनें।”

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा है कि जब भी लाइफ में लो और हाई पॉइंट आया है, वह योग की तरफ मुड़ी हैं। उन्होंने योग को पॉजिटिव, फोकस्ड और बैलेंस रखने के लिए सबसे अच्छा उपाय बताया है। शिल्पा ने कहा है कि वीरभद्रासन और मलासन को सबसे अधिक शांति और ताजगी देने वाला आसन है। इस पोस्ट में शिल्पा ने कहा है कि बैकग्राउंड में अथर्ववेद का शांति श्लोक चल रहा है, जो मन, शरीर और आत्मा की शांति के लिए कम्प्लीट पैकेज है।शिल्पा ने कहा, “वक्त आ गया है ये बताने का कि योगा से ही होगा।”

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी करीब तीन सप्ताह बाद  रिऐलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ की सेट पर लौट आई हैं। इस शो को जज करती हुईं शिल्पा के कुछ वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहे हैं, जिसमें वह रोती नजर आईं। पॉर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने भी कुछ समय के लिए शूटिंग और काम से दूरी बना ली थी। राज कुंद्रा पर हॉटशॉट्स ऐप के जरिए अश्लील कंटेंट को स्ट्रीमिंग और उसे बनाने का आरोप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here