मुंबईः विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एक बार फिर सुर्खियों में हैं। स्वरा ने हिंदुत्व को लेकर विवादित बयान दिया, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रहा है। दरअसल  स्वरा ने हिंदुत्व की तुलना तालिबान से कर दी है, जिसकी वजह से मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है और लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अफगानिस्तान की मौजूदा परिस्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है। स्वरा ने अफगानिस्तान के मौजूदा हालातों की तुलना भारत से की है। ऐसे में कुछ लोग उनका सोशल मीडिया अकाउंट सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं तो कोई उनका बायकॉट करने की बात कह रहा है। आइए अब आपको बताते हैं कि स्वरा ने लिखा क्या है।

स्वरा ने लिखा, “हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं। हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं और फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर बिलकुल भी आधारित नहीं होने चाहिए।”

 

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा की पोस्ट पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से में हैं और जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि हिंदुत्व की बेइज्जती करने के लिए स्वरा को गिरफ्तार करो। हिंदुओं ने कभी कोई आतंकवादी गतिविधि नहीं की है। वहीं दूसरे ने  लिखा, “#ArrestSwaraBhasker अरे दीदी अगर इतनी दिक्कत है तो वहां चली जा, जहां पर न हिंदू हो और न हिंदुत्व, यहां ‘हिंदुस्तान’ में क्यों झक मार रही हो… उदाहरण के लिए-पाकिस्तान, बांग्लादेश, तुर्की, कुवैत, इराक में शांतिप्रिय लोगों के साथ आनंद लें।”

स्वरा के इस बायन पर एक यूजर ने लिखा, “स्वरा भास्कर आप बिना किसी नतीजे के मेरे धर्म के खिलाफ खुलेआम लिख रही हैं, इसका मतलब है कि हिंदुत्व आतंक नहीं है। अगर यह आतंक होता, तो अगले ही पल आपने अपने खिलाफ ‘सर तन से जुदा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here