दिल्लीः विवादित बयान से बवाल मचाने वाली बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं और इसकी वजह है सोशल मीडिया पर शेयर की गई उनकी एक तस्वीर, जिसके लेकर लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग की रैपअप पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह वाइट कोर्सेट ब्रालेट और पैंट में नजर आ रही हैं।

कंगना की इस फिल्म की शूटिंग बुडापेस्ट में हो रही है। कंगना के लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और संस्कृति और सनातन की बात करने लगे। अब कंगना ने ट्रोल करने वालों को जवाब देथे हुए लिखा है कि मुझे सनातन धर्म न बताएं।

सोशल मीडिया पर एक एक यूजर ने कंगना को ट्रोल  करते हुए लिखा, “आपसे ये उम्मीद नहीं थी कंगना, इतने वाहियात कपड़े यार।” वहीं एक यूजर ने लिखा, “ओह देसी संस्कार पर ज्ञान तुम ही पेलती थी ना।”  एक यूजर कंगना से पूछा जब आपने अपनी इमेज एक सभ्य महिला सनातन को मानने वाली बनाई है तो फिर ये सब क्या है? दो चेहरे किसी के भी खराब होते हैं।

अब कंगना ने तस्वीर को लेकर ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक प्राचीन भारतीय लिबास पहने हुए एक युवती की तस्वीर शेयर की है और लिखा कि जो लोग मुझे सनातन धर्म के बारे में ज्ञान दे रहे हैं, कृपया समझिए आप Abrahamic जैसे लग रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म में कंगाना एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आएंगी। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here