गाजियाबादः पहला विधान मिश्रा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर- 16 (1st Vidhan Mishra Memorial Cricket Tournament Under 16) के चौथे दिन शनिवार को 7वां मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला ओजे क्रिकेट क्लब (OJ Cricket Club) और ऋषभ पब्लिक स्कूल क्रिकेट अकादमी, दिल्ली (Rishabh Public School Cricket Academy, Delhi) के बीच खेला गया। रोमाचक मुकाबले में ओजे क्रिकेट क्लब ने 3 रन से जीत हांसिल की।

आपको बता दें कि  यूपी के गाजियाबाद स्थित एबीएसआईटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के ग्राउंड (ABSIT College Of Engineering, Ghaziabad) पर पहला विधान मिश्रा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर- 16 खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट के चौथे दिन शनिवार को एक मुकाबला खेला गया।

ओजे क्रिकेट क्लब की जीत के नायक निखिल सिंह रहे। निखिल सिंह को उम्दा खेल का प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैन के खिताब से नवाजा गया, जबकि फाइटर ऑफ द मैच का खिताब ऋषभ पब्लिक स्कूल क्रिकेट अकादमी के शिवेन पनवर को मिला।

ओजे क्रिकेट क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवर में 149 रन बनाया। ओजे क्रिकेट क्लब की ओर से निखिल सिंह ने 21 गेंद पर पांच चौके और तीन छक्के की मदद से 41 रन की शानदार पारी खेली। वहीं ऋषभ पब्लिक स्कूल क्रिकेट अकादमी की ओर से शिवेन पनवर ने तीन विकेट लिया, जबकि अमन और राघव सिल्स्वाल ने क्रमशः 2-2 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।

वहीं 150 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी ऋषभ पब्लिक स्कूल क्रिकेट अकादमी के बल्लेबाज ओजे क्रिकेट क्लब के गेंदबाजों को जबरदस्त टक्कर देते नजर आए। हालांकि अंतिम ओर में मैच उनके हाथ से निकल गया। ऋषभ पब्लिक स्कूल क्रिकेट अकादमी की टीम 20 ओवर 6 विकेट के नुकसान में 146 रन ही बना सकी और इस तरह उसे तीन रन से हार का सामना करना पड़ा।

ऋषभ पब्लिक स्कूल क्रिकेट अकादमी की ओर से रावधव सिल्स्वाल ने 36, सारथक यादव ने 24, शिवम सरवन ने 20 और रनों बनाए।

पहला विधान मिश्रा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर- 16 में पांचवें दिन रविवार को एक मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला डूसी इलेवन (Ducy XI) और क्रिकप्लेक्स क्रिकेट अकादमी (Cricplex Cricket Academy, Noida) के बीच खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here