मुंबईः आज 13 अगस्त है। आज के दिन 1963 में मद्रास के सिवकासी में बॉलीवुड के बेहद खूबसूरत तथा बेहतरी अदाकारा श्रीदेवी उर्फ श्री अम्मा यंगर अय्यपन का जन्म हुआ था। इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री एवं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर उनकी याद में एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। जान्हवी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मम्मा। मुझे आप की याद आती है। सब कुछ आपके लिए है, हमेशा, हर दिन। मैं आपसे प्यार करती हूं।” साथ ही जान्हवी एक दिल वाला इमोजी भी जोड़ा।

आपको बता दें कि एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने गईं श्रीदेवी का 2018 में दुबई में निधन हो गया था। इस साल की शुरुआत में श्रीदेवी की तीसरी डेथ एनिवर्सरी थी और उस समय जान्हवी ने एक हाथ से लिखे हुए नोट की एक फोटो शेयर की थी, जिसे संभवतः उनकी मां ने लिखा था। इसमें लिखा था, “मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मेरी लब्बू। आप दुनिया की सबसे अच्छी बच्ची हो।“

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आपको बता दें कि श्रीदेवी के निधन के कुछ महीने बाद 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से जान्हवी ने अपने एक्टिंग करियक की शुरुआत की थी। जान्हवी ने उस समय के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, “जब मैंने मां को बताया था कि मैं एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हूं तो हमारी कई बातें हुईं, वह काफी असमंजस में थीं, लेकिन वह यह बात जानती थीं कि मुझे एक्टिंग का कीड़ा काट चुका है। जब मैं छोटी थी तो मां हमेशा चाहती थीं कि मैं डॉक्टर बनूं, लेकिन मैं मॉम को सॉरी बोलना चाहती हूं, क्योंकि मेरे अंदर डॉक्टर बनने लायक समझदारी नहीं थी।”

जान्हवी ने आगे कहा, “मां मेरे एक्ट्रेस बनने की बात को लेकर टेंशन में थीं, लेकिन पापा ने उन्हें इसके लिए मेंटली प्रिपेयर करने में मेरी बहुत मदद की। पापा बहुत सपोर्टिव रहे और उनके बार-बार कहने की वजह से मां मान गईं।”

अब बात जान्हवी के फिल्मी करियरल की करें, तो जान्हवी फिल्म ‘धड़क’ के बाद, ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नजर आईं, और इस साल की शुरुआत में हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में देखी गईं थी। इसके अलावा मार्च में, उन्होंने ‘गुड लक जेरी’ का फिल्मांकन पूरा किया। उन्हें ‘दोस्ताना 2’ के सेट पर वापस लौटना था, लेकिन धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को दोबारा बनाने की घोषणा के बाद इसमें देरी हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here