मुंबईः बॉलीवुड अभियान रणबीर कपूर तथा आलिया भट्ट इस साल शादी के बंधन में बंध सकता है। आपको बता दें कि इन दोनों सिलेब्रिटी के चाहने वाले करोड़ों फैन्स इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रणबीर और आलिया की शादी के कयास पिछले दो साल से लहाए जा रहे हैं, लेकिन अब माना जा रहा है कि इस साल दोनों शादी कर सकते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता ने एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि उन्हें लगता है, रणबीर और आलिया इस साल शादी कर सकते हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि ये दोनों इस साल शादी कर सकते हैं।“ लारा खुद को पुरानी पुरानी जेनरेशन की बताते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि कौन कपल अभी डेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें तो यह भी पता नहीं है कि कुछ कपल अब साथ में हैं भी या नहीं।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले चाल साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं। बताया तो यहां तक जाता है कि दोनों पिछले साल शादी कर सकते थे, लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण शादी को टाल दिया गया। रणबीर ने अपने एक पिछले इंटरव्यू में कहा भी था कि यदि कोरोना वायरस नहीं आता तो वह शायद पहले ही आलिया से शादी कर चुके होते। रणबीर-आलिया की जोड़ी पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here